logo

गढ़वा : वोट के ठेकेदारों के झांसे में न आएं, विकास करने वाले को वोट दें : मिथिलेश ठाकुर

mithlesh_t.jpg

गढ़वा

झारखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं लिहाजा नेताओं के दौरे भी तेज़ हो रहे हैं.गुरुवार को गढ़वा विधायक और झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने अचला पंचायत में जनता संवाद आयोजित कर पंचायत वासियों की समस्याएं सुनी. अचला पंचायत के नारायणपुर गांव में हनुमान मंदिर के समीप वहीं डुमरो में इमली पेड़ के समीप आयोजित जनता संवाद कार्यक्रम में मंत्री ने ग्रामीणों की कई समस्याओं का निदान किया.
वहीं अपने संबोधन में मंत्री मिथलेश ठाकुर ने जनता के बीच हेमेंत सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई.मंत्री ने कहा कि जो लोग समाज को जात-पात, हिंदू-मुसलमान में बांट कर आपस में विद्रोह पैदा करते हैं, ऐसे लोगों के चक्कर में नहीं पड़ना है. जो लोग आपके वोट का ठेकेदार बनते हैं वैसे लोगों के झांसे में नहीं आना है.जो हमेशा आपके बीच रहकर आपके क्षेत्र का विकास कर रहा है, उसे ही अपना वोट दें. दूसरे लोगों के चक्कर में पड़ने से सरकार जो आज जन कल्याणकारी योजनाएं चला रही है वो सब दूसरे लोग बंद करा देंगे. मंत्री ने कहा कि वोट के दौरान जो लोग क्षेत्र में घूमकर वोट मांगते हैं उनसे अवश्य पूछें कि आपने क्षेत्र के लिए क्या किया है ? आपको किस बात के लिए वोट दें? इस दौरान मंत्री ने कहा कि पूरे क्षेत्र में बहुत सारा विकास कार्य किया जा चुका है. शेष बचे कार्य पाईपलाइन में हैं,शीघ्र ही उन्हें भी पूर्ण कर लिया जाएगा.
मौके पर मुख्य रूप से झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम खान, सचिव मनोज ठाकुर, रामनाथ मेहता, मदन रजवार, रामचंद्र राम, संजय दास, प्रेमचंद मेहता सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.
 

Tags - jharkhand newsgarhwa newsMLA garhwaMinister Mithlesh Thakur