logo

जमशेदपुर लोकसभा सीट से JMM प्रत्याशी समीर मोहंती ने भरा नामांकन पर्चा

prachar.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जमशेदपुर लोकसभा सीट से JMM प्रत्याशी समीर मोहंती ने नामांकन कर लिया है। इस दौरान मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, मंत्री बन्ना गुप्ता, राज्यसभा सांसद महुआ माजी, समेत इंडिया अलायंस के कई नेता मौजूद रहे। नॉमिनेशन दाखिल करने से पहले नामांकन सभा का आयोजन किया गया। सभा में भी इंडिया अलायंस के कई नेता शामिल हुए और जनता से समीर मोहंती के पक्ष में वोट करने की अपील की। 


कौन कौन रहे मौजूद 
सभा में राज्य के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता, JMM के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, राज्यसभा सांसद महुआ माजी, विधायक मंगल कालिंदी समेत कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने एक स्वर में इंडिया अलायंस के प्रत्याशी समीर मोहंती को जीताने की अपली की। मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने समीर मोहंती की जीत का दावा किया। 


केंद्र सरकार पर साधा निशाना 
सीएम ने कहा कि झारखंड में सभी सीटों पर इंडिया अलायंस के प्रत्याशियों की जीत होगी। झारखंड में एनडीए का खाता भी नहीं खुलेगा। मुख्यमंत्री ने बीजेपी नेताओं पर जनता को ठगने और झूठ बोलने का आरोप लगाया। साथ ही महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी ने कभी मजदूरों के हीत में नहीं सोचा, जनता अब समझ चुकी है। इस बार समीर मोहंती को भारी मतों से विजयी बनाना है। वहीं समीर मोहंती ने भी केन्द्र सरकार पर निशाना साधा। देश के कई ज्वलंत मुद्दों को उठाते हुए कहा कि केन्द्र सरकार से जनता त्रस्त है। 
 

Tags - Sameer Mohanty Sameer Mohanty Jamshedpur Sameer JMM Sameer Jharkhand