logo

असम के मुख्यमंत्री की हलचल मात्र से ही झामुमो की नींद हराम : प्रदीप वर्मा

MT287.jpg

रांची
बीजेपी के प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जबसे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का झारखंड में सांगठनिक प्रवास तेज हुआ है, झामुमो की नींद हराम हो गयी है। उन्होंने कहा कि आंदोलन की उपज बताने वाली पार्टी और नेता आज लोकतांत्रिक आंदोलन का मजाक उड़ा रहे हैं। झामुमो निर्लज्जता की सीमा लांघ रहा। आज भी वे युवाओं को नौकरी देने, किसानों के ऋण माफ कर देने और महिलाओं को सम्मान देने की झूठी बातें प्रेसवार्ता में कर रहे।

यदि यह सब ठगबंधन सरकार ने कर दिया होता तो लोग क्यों सड़कों पर उतरते। आज उनके वादे ही उनके लिए कांटे बन गए हैं। जब-जब बीजेपी उनके वादों की याद  दिलाती है तो उन्हें दर्द होने लगता है। वे अपनी नाकामियों पर पर्दा डालना चाहते हैं। इसके लिए प्रशासनिक तंत्र का खुल्लम-खुल्ला दुरुपयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि आज झामुमो को गरीबों के अनाज की लूट नहीं दिखती,अस्पताल में  दवा और साधन के अभाव में मरते गरीब नही दिखते,बिना विद्यालय के शिक्षक नही दिखाई देते, बांग्लादेशी घुसपैठियों से बदलती डेमोग्राफी चिंतित नहीं करती,घुसपैठियों द्वारा आदिवासी बहन बेटियों से शादी कर जमीन हड़पना,आदिवासियों की जमीन लूटना नही दिखता। झामुमो को सब भाईचारा दिखता है क्योंकि वोट बैंक और तुष्टिकरण उनके रग-रग में है।

झामुमो जितनी ताकत बीजेपी पर लगा रही उतनी ताकत बांग्लादेशी घुसपैठियों से गाय बथान के आदिवासी की जमीन वापस करने में लगाती तो कुछ भला होता। आज गोपीनाथ पुर के लोग गांव छोड़कर भाग रहे। झामुमो सत्ता की रोटी सेंकने में लगा है। चुनाव आयोग की टीम के दौरे मात्र से झामुमो को दौरा चढ़ जाता है। लेकिन कुर्सी का अंत तो आना है। कुर्सी जनता ने दी है। अब जनता हटाने को तैयार है। 


 

Tags - JMMPradeep VermaJharkhand News