logo

JPSC : कथित पेपर लीक मामले में चतरा DC ने कहा- सभी नियमों का पालन किया गया, अफवाह से बचें  

JPSC25.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

जेपीएससी की 11वीं पीटी की परीक्षा में चतरा डीसी ने एक कहा है कि प्रश्न पत्र खोलने में सभी नियमों का पालन किया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर जारी एक पोस्ट में कहा है, JPSC प्रश्न पैकेट जेपीएससी के अनुदेश का अक्षरशः अनुपालन करते हुए केंद्राधीक्षक, न्यूनतम दो वीक्षक, दो अभ्यर्थी, पर्यवेक्षक की उपस्थिति में वीडियोग्राफ़ी कर खोला गया है। आयोजन में सारी गाइडलाइन का पालन किया है। कृपया पेपर लीक की अफ़वाओं पर ध्यान न दें। ये पोस्ट चतरा AC, अरविंद कुमार के हवाले से जारी किया गया है।  

 

प्रिंसिपल का बयान आ चुका है सामने 
छात्रों का आरोप है कि परीक्षा से पूर्व क्लास के बजाय प्रिंसिपल चेंबर में प्रश्न पत्र खोला गया है। हंगामा की सूचना पाकर दलबल के साथ मौके पर पुलिस पहुंच गई है। मामले में प्रिंसिपल धनेश्वर राम का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने  कहा है कि प्रश्न पत्र कंट्रोल रूम में परीक्षा अवधि में नियमानुसार खोला गया है। पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई है। हंगामा कर रहे छात्रों के आरोपों को उन्होंने निराधार बताया है। 

 अफवाह फैलानेवालों पर कार्रवाई होगी
बता दें कि जेपीएससी ने गड़बड़ी करनेवालों एवं अफवाह फैलानेवालों को सतर्क करते हुए कहा है कि ऐसे कृत्य में शामिल व्यक्ति के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आयोग के सचिव के अनुसार, परीक्षा को लेकर किसी प्रकार के अफवाह व तथ्यविहीन सूचना को लिखना और उसका प्रसारण करना झारखंड प्रतियोगिता परीक्षा (भर्ती में अनुचित साधनों की रोकथाम व निवारण के उपाए) अधिनियम के प्रावधान में दंडनीय अपराध है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn