logo

फिर विवादों में JSSC-CGL, परीक्षा की तारीख को लेकर आज छात्र घेरेंगे मुख्यमंत्री आवास

CCL.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जेएसएससी सीजीएल परीक्षा 21 और 22 सितंबर को आयोजित करने की घोषणा के बाद नाराज छात्र सीएम हाउस घेरने का ऐलान किया है। सभी छात्र शनिवार को मोरहाबादी बापू वाटिका से विरोध मार्च निकालकर मुख्यमंत्री आवास तक पहुंचेंगे। शुक्रवार को छात्र सड़कों पर उतरे और इस दिन अन्य परीक्षा होने के कारण इसे स्थगित कर दूसरी तारीख निर्धारित करने की मांग करते नजर आए। 


मोरहाबादी बापू बाटिका से हाथों में मशाल लिए देर शाम अलबर्ट एक्का चौक पहुंचे छात्रों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की। जिस तारीख को सीजीएल परीक्षा की तारीख घोषित की गई है उस तारीख में पहले से ही उत्पाद सिपाही, झारखंड फॉरेस्ट रेंजर ऑफिसर सहित कई परीक्षाओं की तिथि निर्धारित है। ऐसे में इन परीक्षाओं में एक साथ कैसे छात्र शामिल हो सकेंगे।

 
इसको लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री आवास घेरने का निर्णय जेएसएससी छात्रों ने लिया है. छात्रों का कहना है किजेएसएससी अगर सीजीएल परीक्षा की तारीख नहीं बदलती है तो आंदोलन और उग्र होगा। सरकार के इस मनमानी के खिलाफ छात्र मोरहाबादी बापू वाटिका से विरोध मार्च निकालकर मुख्यमंत्री आवास को घेरने शनिवार को निकलेंगे। छात्रों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए एक छात्र ने कहा कि यह वही परीक्षा है जो प्रश्न पत्र लीक होने की वजह से रद्द कर दिया गया था। सरकार इस मामले की जांच अभी तक पूरा नहीं कर पाई है और दोषी अधिकारी और कर्मियों पर कार्रवाई नहीं की है।