logo

JSSC ने इस पद पर निकाली वैकेंसी, 21 फरवरी से करें आवेदन; सैलरी 1 लाख से ज्यादा

jssc_office7.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ओर से कनिष्ठ अनुवादक की नियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है। रिक्त पदों की कुल संख्या 13 है। जारी विज्ञापन के अनुसार आवेदन की प्रक्रिया 21 फरवरी से 20 मार्च तक चलेगी। जबकि, 23 मार्च तक परीक्षा शुल्क का भुगतान होगा। 26 मार्च तक फोटो व हस्ताक्षर अपलोड कर सकते हैं। इच्छुक छात्र जेएसएससी की ऑफिशयल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


किस वर्ग के लोगों के लिए कितनी वैकेंसी
कनिष्ठ अनुवादक में अनारक्षित वर्ग के छह के लिए 6, अनुसूचित जनजाति के लिए तीन, अनुसूचित जाति के एक, अत्यंत पिछड़ा वर्ग और पिछड़ा वर्ग के लिए एक-एक और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए भी एक सीट रिक्त है। अभ्यार्थी की आयु 22 से 35 वर्ष के बीच होना चाहिए।

हिन्दी या अंग्रेजी में मास्टर डिग्री अनिवार्य

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को डिग्री स्तर पर अनिवार्य या वैकल्पिक विषय के रूप में अंग्रेजी या हिन्दी विषय के साथ हिन्दी या अंग्रेजी में मास्टर डिग्री अनिवार्य है। 


1 लाख से ज्यादा सैलरी
अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर की जाएगी। जो डिस्क्रिप्टिव पैटर्न 2 घंटे की होगी। चयनित अभ्यर्थियों को पे मैट्रिक्स लेवल 6 के आधार पर सैलरी मिलेगी। चयन होने पर आपकी सैलरी 35,400 से 1,12,400 रुपए होगा।परीक्षा शुल्क 100 रुपये है। जबकि एसटी एससी के लिए 50 रुपये निर्धारित किया गया है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\