logo

76वें जन्मदिन पर पुराने तेवर में नजर आए लालू, परिवार के बाद कार्यकर्ताओं के साथ काटा केक

0856.jpg

द फॉलोअप डेस्क

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का आज 76वां जन्मदिन है। इसको लेकर राबड़ी आवास पर जश्न का माहौल है देर रात पोति-नातियों सहित परिवार के साथ लालू ने केक काटा। इसके बाद दिन में कार्यकर्ताओं के साथ केक काटा। इस दौरान लालू फिर अपने पुराने तेवर में नजर आए। जन्मदिन को लेकर जहां राबड़ी आवास पर लड्‌डू बांटे गए। वहीं, जरूरतमंदों को ब्लड उपलब्ध कराने के लिए ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं, ललन सिंह और राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राबड़ी आवास पहुंचकर उन्हें बधाई दी।

बेटी रोहिणी ने सिंगापुर से पहुंचकर दिया सप्राइज गिफ्ट

सिंगापुर से लालू की बेटी रोहिणी ने पटना पहुंचकर लालू यादव को उनके जन्मदिन का सरप्राइज गिफ्ट दिया।  शनिवार की देर रात रोहिणी पटना पहुंचीं। एयरपोर्ट पर भावुक अंदाज में कहा कि लोग चारों धाम की यात्रा के लिए जाते हैं लेकिन मेरे लिए चारों धाम यहीं पर हैं। मैं उनके दर्शन करने आई हूं। देर रात केक काटने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया जारी की गई। जिसमें लालू हंसते हुए अपनी बेटी रोहिणी आचार्या को केक खिला रहे हैं। इसके अलावा पत्नी राबड़ी देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को भी लालू ने अपने हाथों से केक खिलाया।

लालू का नाम लोगों की जुबान से कोई नहीं हटा सकता

रोहिणी ने पटना में किडनी डोनेट करने के बात पूछने पर कहा कि इससे बेटियों को ही नहीं बल्कि बेटों को भी सीख लेनी चाहिए। वहीं, लालू यादव के संबंध में कहा कि उनका नाम लोगों की जुबान से कोई हटा नहीं सकता।  

बरसाने में तेजप्रताप मना रहे पिता का जन्मदिन

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों मथुरा के बरसाना में हैं। देर रात फोन पर वीडियो कॉल कर अपने पिता लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी। तेजप्रताप ने लालू से कहा कि हम लोग बरसाना में आपका जन्म दिन मनाएंगे। मालूम हो कि तेजप्रताप कृष्ण के बड़े उपासक हैं और इन दिनों बरसाना में हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N