logo

लोहरदगा : पुलिस ने लूट की योजना बनाते 3 शातिर अपराधियों को अरेस्ट किया, ऐसे मिली कामयाबी

arresting3.jpeg

लोहरदगा
लोहरदगा जिले की किस्को थाना पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान किस्को थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी मसरूफ अंसारी के पुत्र सद्दाम हुसैन, नारी गांव निवासी सुलेमान अंसारी के पुत्र शकील अंसारी और मोबिन अंसारी के पुत्र सलमान अंसारी के रूप में हुई है। इन तीनों की तलाशी लेने पर उनके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक बंदूक बरामद किया गया है। 


सद्दाम हुसैन किस्को थाना कांड संख्या 32/19 में लूट, कैरो थाना कांड संख्या 37/19 में डकैती, गुमला के पुसो थाना कांड संख्या 17/22 में रंगदारी, आर्म्स एक्ट, सीएलए एक्ट, पुसो थाना कांड संख्या 18/22 में शस्त्र अधिनियम की धारा 25 (1-बी)ए, 25(1-ए) 26 (06), 26, 35 और सीएलए एक्ट, सकील अंसारी पुसो थाना कांड संख्या 17/22 में रंगदारी, आर्म्स एक्ट, सीएलए एक्ट, पुसो थाना कांड संख्या 18/22 में शस्त्र अधिनियम की धारा 25 (1-बी) ए, 25 (1-ए) 26 (06), 26, 35 और सीएलए एक्ट के मामले में जेल जा चुका है।


गिरफ्तार अपराधियों के बारे में लोहरदगा एसपी हारिस बिन जमां ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि किस्को थाना क्षेत्र के धुर्वा मोड़ के समीप स्थित कालोनी में एक खंडहर हॉल में कुछ अपराधी हथियार के साथ डकैती की योजना बना रहे हैं। इसके बाद उन्होंने एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया। छापेमारी दल द्वारा जब वहां पर छापेमारी की गई तो 3 लोगों को पकड़ा गया। उनकी तलाशी लेने पर एक व्यक्ति के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। वहीं, घटनास्थल की तलाशी लेने पर एक बंदूक बरामद किया गया।


 

Tags - CriminalarrestingJharkhand Crime NewsCrime News