logo

रांची में स्कूल बस पलटने से कई बच्चे घायल, 1 की हालत गंभीर

chund.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

मांडर प्रखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक एक स्कूल बस पलट गई है। जिससे कई बच्चे घायल हो गये हैं।  बताया जा रहा है कि एक की स्थिति गंभीर है। जिसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना शनिवार सुबह 7 बजे के आस पास की बताई जा रही है। बस मांडर के चुंद के पास पलटी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सेंट मारियस स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी, इसी दौरान एक तीखे मोड़ पर बस अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे एक खेत में पलट गयी। बस पलटते ही बच्चे चिल्लाने लगे। बस दरवाजे से दाहिनी ओर मुड़ गई थी इसलिए कोई भी बच्चा चाहकर भी बस से बाहर नहीं निकल पा रहा था।


घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मांडर थाना प्रभारी राहुल कुमार व स्थानीय लोगों ने बस का शीशा तोड़कर सभी घायल बच्चों को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस और पुलिस वाहन में डालकर तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। मामले की जानकारी मिलते ही खलारी डीएसपी रामनारायण चौधरी भी अस्पताल पहुंचे। खलारी डीएसपी  रामनारायण चौधरी ने बताया कि " बस में 16 बच्चे सवार थे, जिनमें से 15 बच्चे पूरी तरह खतरे से बाहर हैं. एक बच्चे के सिर में चोट लगी है, इसलिए एहतियात के तौर पर उसका सीटी स्कैन कराया जा रहा है, ताकि अगर कुछ गंभीर हो तो दूसरे अस्पताल में इलाज कराया जा सके"

 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi Jharkhand Jharkhand News Mandar News Bus overturned in Mandar