logo

विवाहिता बेटी को 2 दिनों तक कमरे में बंद रखा, पानी मांगने पर मुंह पर कुल्ला कर दिया

कहसोी्पहवग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद के कुमारधुबी ओपी क्षेत्र के शिवलीबाड़ी अंसार मुहल्ला में एक परिवार ने अपनी ही विवाहित बेटी की बेरहमी से पिटाई की है। पीड़िता तरन्नुम बानो (35) को दो दिनों तक कमरे में बंद कर रखा गया। उसे दो दिनों तक खाना-पानी नहीं दिया गया। जब उसने पानी मांगा तो उसके मुंह पर कुल्ला कर दिया गया। घटना 23 अप्रैल की रात की है। इस संबंध में तीन मई को पीड़िता की शिकायत पर कुमारधुबी ओपी में छोटे भाई रुस्तम अंसारी, मंझले भाई अलताफ आलम, बहन तबस्सुम एवं बहनोई मो जावेद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


23 अप्रैल की है घटना 
घटना के बाद घर के सभी सदस्य फरार हैं। पीड़िता का एसएनएमएमसीएच में फिलहाल इलाज चल रहा है। तबस्सुम बानो की शिकायत के अनुसार आरोपियों ने 23 अप्रैल की रात उसकी जमकर पिटाई की। दो दिनों तक कमरे में बंद रखा। खाना पानी भी नहीं दिया। पानी मांगने पर आरोपियों ने उसके मुंह पर कुल्ला कर दियाृपीड़िता ने पुलिस से आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 


क्या कहते हैं ओपी प्रभारी
कुमारधुबी ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद का है। आरोपियों ने पीड़िता को बुरी तरह से जख्मी कर दिया है। पुलिस ने अस्पताल जाकर पीड़िता का बयान लेने के बाद शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से ही सभी आरोपी में घर में ताला बंद कर फरार है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। 
 

Tags - Dhanbad News Dhanbad news Dhanbad latest news Dhanbad Jharkhand