logo

दुमका : पेट्रोल कांड में जली मारुति का शव पहुंचा पैतृक गांव, लोगों ने शव रखकर किया सड़क जाम 

MARUTI_NEWS.jpg

दुमकाः 
पेट्रोल कांड की शिकार हुई लड़की मारुति का पार्थिव शरीर उसके पैतृक गांव ले जाया गया। मारुति का शव देखते ही हर किसी की आंखे नम हो गई। गांव वालों में आक्रोश भी देखा जा रहा है। लोगों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया है। ग्रामीण फांसी की मांग कर रहे हैं। बता दें की दुमका के जरमुंडी प्रखंड के भालकी पंचायत अंतर्गत भरतपुर गांव में पेट्रोल डालकर मारुति कुमारी को उसके प्रेमी ने पेट्रोल डालकर जला दिया था।  ग्रामीणों ने दुमका-भागलपुर मेन रोड नौनिहाट के पास लड़की का शव रखकर सड़क जाम कर दिया है। मौके पर प्रशासन की अलर्ट है। 


गुरुवार की है घटना 
शुक्रवार को मारुति के घर कृषि मंत्री बादल पत्रलेख पहुंचे थे। उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान महिलाओं ने औरतों पर हो अत्याचार को रोकने की मांग मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और कृषि मंत्री बादल पत्रलेख से की। बता दें कि गुरुवार रात 19 वर्षीय मारुति को शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत नामक लड़के ने पेट्रोल डालकर जला दिया था। शुक्रवार को इलाज के दौरान रिम्स में युवती में मारुति की मौत हो गई। 


आरोपी से थी दोस्ती 
मृतका मारुति कुमारी है की आरोपी राजेश राउत से 2019 से दोस्ती थेी। इसी बीच फरवरी 2022 में राजेश की शादी हो गई। उसके बाद मारुती के घरवाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे। लेकिन राजेश का कहना था कि मैं तुमसे शादी करूंगा अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा। इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। बता दें कि राजेश रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है।

 

23 अगस्त को दुमका की अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर गया था जलाया
बता दें कि बीते 23 अगस्त को भी दुमका शहर में 16 साल की छात्रा के साथ यह घटना घटी थी। दरअसल, अंकिता नाम की लड़की के शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर जलाने की कोशिश की गई थी और इलाज के दौरान उसकी मौत भी हो गई थी। अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि फिर से यह घटना शहर में घटी है।