logo

मंत्री आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार किया 

a_alam1.jpeg

रांची 

मंत्री आलमगीर आलम को ईडी ने आज गिरफ्तार कर लिया है। उनको आज दूसरे दिन भी ईडी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। आज ईडी के अधिकारियों ने उनसे लगभग 7 घंटे की लंबी पूछताछ की। पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, कल भी अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की थी। कल मंत्री आलमगीर से 10 घंटे तक पूछताछ की गयी थी। बता दें कि मंत्री आलमगीर आलम से ईडी की टीम उनके पीएस संजीव लाल के नौकर जहांगीर के आवास से 35 करोड़ की राशि कैश मिलने के मामले में पूछताछ कर रही है। पीए संजीव लाल के प्रोजेक्ट भवन स्थित उनके चैंबर से भी 2 लाख रुपये कैश बरामद किये थे। 

 

12 मई को किया था समन 

गौरतलब है कि मंत्री के पीएस संजीव लाल के नौकर जहांगीर आलम के घर से 35.23 करोड़ रुपए की बरामदगी के मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने आलमगीर आलम को 12 मई को समन भेजा था। आलमगीर ने नोटिस मिलने के बाद कहा था कि वह ईडी के सवालों का जवाब देंगे। पीएस संजीव लाल के बारे में पूछने के बारे में आलमगीर ने कहा था कि लाल इससे पहले भी दो-तीन विधायकों के साथ काम कर चुके हैं। उनके अनुभव के आधार पर उन्होंने अपना पीएस बनाया था। 

7 मई को गिरफ्तार किये गये संजीव लाल 

बता दें कि पिछले दिनों आलम के पीएस संजीव लाल और सहायक जहांगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार किया था। इनके घरों से नोटों के पहाड़ मिले थे। दोनों को 7 मई को गिरफ्तार किया गया था। बाद में 14 मई को उनकी हिरासत फिर से बढ़ा दी गई। इसी मामले में ईडी झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम से पूछताछ कर रही थी। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - edalamgir alamarrestedBreaking News