logo

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने किया गांवों में जनसंवाद, समस्याओं का किया ऑन द स्पॉट समाधान 

AS3.jpg

गढ़वा
पेयजल एवं स्वच्छता, पर्यटन, कला, संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने सोमवार को गढ़वा प्रखंड के लगभग एक दर्जन गांवों में जनसंवाद का आयोजन किया। संग्रहे खूर्द, परिहारा एवं महुलिया पंचायत के विभिन्न गावों में आयोजित जनसंवाद में मंत्री ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। कई समस्याओं का ऑन द स्पॉट निदान किया। जबकि शेष समस्याओं का यथाशीघ्र निदान के लिए संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को निर्देश दिया। इस दौरान मंत्री  ठाकुर ने संग्रहे खुर्द पंचायत के ग्राम जाला में दुर्गा मंडप के समीप, ग्राम बिनवाडीह में दुर्गा मंडप के समीप, संग्रहे खूर्द गांव के पंचायत भवन में समीप, ग्राम संग्रहे कला के टोला झपहा में, संग्रहे बस स्टैंड में, ग्राम चमरही मस्जिद के समीप, ग्राम गिदहा में चबुतरा के समीप, परिहारा देवी मंडप के समीप, कितासोती कला में देवी मंडप के समीप तथा महुलिया में छठ घाट शिव मंदिर के समीप जनसंवाद का आयोजन किया। 


मौके पर मंत्री  ठाकुर ने कहा कि राज्य में वर्ष 2019 में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद पूरे झारखंड में काफी तेजी से विकास कार्य हो रहा है। मूलभुत सुविधाओ सहित सामाजिक क्षेत्रों में भी काफी कार्य किया गया है। राज्य के सबसे पिछड़े जिलों में शुमार गढ़वा में जिस तरह से पिछले साढ़े चार वर्षां में ऐतिहासिक विकास कार्य हुआ है, पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने इसकी कल्पना भी नहीं की होगी। 19 साल में साढ़े चार साल का कार्यकाल भारी पड़ेगा। मंत्री ने कहा कि क्षेत्र का विकास एवं जनसेवा करने की नियत होनी चाहिए। जनता को वोट का मशीन समझकर छलावा करने से विकास कार्य नहीं होता है। 


मौके पर मुख्य रूप से झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रेखा चौबे, गुड्डु अंसारी, इमाम अंसारी, बिहारी चौधरी, जगदीश उरांव, लाल बहादुर चौधरी, सुभाष बिंद, श्याम लाल बिंद, विपेश बिंद, यूनुस खान, प्रेम राम, बाबर खान, विनोद राम, पिंटु राम, हाशिम अंसारी, रियाज, तनवीर खान, शेख अजीम, शेख शहंशाह, खुशबुद्दीन खान, रईस अंसारी, संजय सिंह, भगीरथी, निवास, दिलीप गुप्ता सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।


 

Tags - Minister  Mithilesh Thakur villages Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News