logo

गढ़वा में चौतरफा विकास के परिणाम स्वरूप प्रतिदिन बढ़ रहा है झामुमो परिवार : मिथिलेश ठाकुर

रपोसहसद.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
राजद के पूर्व कोषाध्यक्ष, समाजसेवी संजय कांस्यकार व राजद के पूर्व जिला प्रवक्ता समाजसेवी शाकिर खान झारखंड मुक्ति मोर्चा में शामिल हो गए हैं। गुरुवार को गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के गढ़वा स्थित आवास पर उन्होंने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की। मंत्री श्री ठाकुर ने दोनों को माला एवं पार्टी का पट्टा पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर झामुमो में शामिल कराया।


मौके पर मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि गढ़वा में चौतरफा विकास हो रहा है। जिसके परिणाम स्वरूप झामुमो परिवार का दायरा हर दिन बढ़ रहा है।  दोनों नेताओं का झारखंड मुक्ति मोर्चा परिवार में स्वागत एवं अभिनंदन है। इनके झामुमो में आने से पार्टी और भी मजबूत होगी। इनके अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा। 


संजय कांस्यकार ने कहा कि वे लोग मंत्री श्री ठाकुर के विकास कार्यों से प्रभावित होकर झामुमो में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि गढ़वा के इतिहास में अब तक ऐसा विकास कार्यं नहीं हुआ था, जैसा कि मंत्री श्री ठाकुर ने अपने कार्यकाल में किया। गढ़वा को ऐसे ही विकास पुरुष की जरूरत है। मौके पर मुख्य रूप से झामुमो जिला अध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, शरीफ अंसारी, फरीद खान, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Tags - Mithilesh Thakur JMM Jharkhand Mukti Morcha Jharkhand News Jharkhand Latest News