logo

साहिबगंज : नाबालिग दंपती ने की खुदकुशी, जहरीला पदार्थ खाने की आशंका

HAATH1.jpg

साहिबगंजः 
राजमहल थाना क्षेत्र के बर्मन कॉलोनी में एक नाबालिग दंपती ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। दोनों ने तीन माह पहले ही शादी की थी। मृतकों की पहचान नितेश महतो(17) और चंपा कुमारी (16) के रूप में हुई है। देर रात दोनों को अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 


मंदिर में की थी दोनों ने शादी 
परिवार वालों का कहना है कि दोनों ने 3 माह पहले ही मंदिर में शादी की थी। बहू ठीक-ठाक से अपने ससुराल में रहने लगी थी। कुछ दिनों पहले अपने मायके गयी थ, वहां से अने के बाद दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। शाम में भी दोनों ने जहर खाने की कोशिश की थी, लेकिन हमलोगों की नजर गई तो लेकर फेंक दिया। लेकिन रात होते-होते दोनों ने सबसे छिपकर यह कदम उठा लिया। 


जांच में जुटी पुलिस 
लड़के के पिता ने बताया कि रात 1 बजे उनके कमरे का दरवाजा खुला था। मुझे लगा दरवाजा क्यों खुला है। अंदर गया तो दोनों बिस्तर पर अचेतावस्था थे। तुरंत शोर मचाया और दोनों को अस्पताल ले गया। आशंका जतायी जा रही है कि दोनों ने जहर खा लिया है। शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने कहा कि बच्चों ने किन परिस्थितियों में यह कदम उठाया है, इसकी जांच की जा रही है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।