logo

दर्दनाक : नाबालिग रेप पीड़िता ने खुद को लगा लिया आग, केस वापस लेने की मिल रही थी धमकी

JOOKD.jpg

कोलकाताः
जलपाईगुड़ी से सनीसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग रेप पीड़िता को बार-बार आरोपी की तरफ से धमकी दी जा रही थी। केस वापस लेने के लिए परेशान किया जा रहा था, जिससे परेशान होकर बच्ची ने खुद को आग लगा लिया। लड़की की हालत नाजुक है। उधर, आरोपी अजय रॉय और उसके भाई बिजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनो तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता हैं। वहीं, पीड़िता का एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी मां को उसके साथ रहने की इजाजत दी गई है।


आरोपी फरार था 
मिली जानकारी के अनुसार, टीएमसी नेता का भाई बलात्कार पीड़िता को बार-बार धमकी दे रहा था। इससे परेशान होकर लड़की ने खुद को आग लगा ली। नाबालिग के पिता ने स्थानीय मीडिया को बताया, “डॉक्टरों ने कहा कि जलने की चोटें गंभीर प्रकृति की हैं।” उन्होंने आरोप लगाया कि अजय रॉय ने 28 फरवरी को नाबालिग से रेप की कोशिश की थी। पिता ने कहा, “पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद हमें धमकियों का सामना करना पड़ा। आरोपी फरार हो गया था और उसे कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी।

 


जान से मारने की धमकी दी 
पिता ने बताया कि बुधवार को  मेरी बेटी घर पर अकेली थी, तो दो युवक हमारे घर आए और अजय के खिलाफ शिकायत वापस नहीं लेने पर उसे और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा, “मेरी बेटी इतनी डरी हुई थी कि उसने गुरुवार को खुद को मारने की कोशिश की. उसकी हालत गंभीर है।