logo

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने गांवों में जाकर सुनीं लोगों की समस्याएं, ऑन द स्पॉट समाधान किया 

mithi1.jpg

गढ़वा
पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने शनिवार को गढ़वा प्रखंड के विभिन्न गांवों में जनता संवाद का आयोजन किया। इस दौरान मंत्री ने तिवारी मरहटिया के केवटाहा टोला आश्रम के समीप, दुबे मरहटिया गांव के पंचायत भवन में, टेनवा टोला स्थित शिव मंदिर के समीप तथा ग्राम टेढ़ी हरैया में मदरसा के समीप आयोजित जनता संवाद में ग्रामीणों की समस्या सुनी। मंत्री ने कई समस्याओं का ऑन द स्पॉट निदान किया। साथ ही शेष समस्याओं की यथाशीघ्र निदान करने की बात कही।

गढ़वा विकास की ओऱ अग्रसर 

मौके पर मंत्री ठाकुर ने कहा कि पूरे गढ़वा में किसी भी क्षेत्र में ग्रामीणों को कोई कोई समस्या न हो इसीलिए वे प्रत्येक गांव, प्रत्येक टोला में घूम-घूम कर लोगों से मिल रहे हैं। उनकी समस्याओं को जान कर निदान भी कर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि जनता की सेवा ही जनप्रतिनिधि का असली कर्म व धर्म है। जब तक क्षेत्र की जनता खुशहाल नहीं होगी, क्षेत्र में सारी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं होगी तब तक वे चैन से नहीं बैठेंगे। मंत्री ने कहा कि आप सबों के आशीर्वाद से काफी कम समय में पूरे गढ़वा में बेहतर विकास कार्य हुआ है। उन्होंने कहा कि जब तक गढ़वा के एक एक गांव की सारी समस्याओं का निदान नहीं हो जाता तब तक वे चैन से बैठने वाले नहीं हैं। 

मौके पर ये लोग थे मौजूद 

मौके पर मुख्य रूप से झामुमो में जिला अध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, जिला खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी, बीडीओ, सीओ, मुखिया पूनम तिवरी, परेश तिवारी, नीरज तिवारी, मनोज तिवारी, प्रभा शंकर दुबे, जितेंद्र राम, छोटू पासवान, अनुज दास, सुनीता देवी, बंधु राम, जितेंद्र चौधरी, रवि तिवारी, मनीष द्विवेदी, देवकांत तिवारी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। 


 

Tags - Mithilesh ThakurJharkhand Newsproblems