logo

नगर उंटारी में अधिवक्ता भवन बनाने के लिए मंत्री मिथिलेश ने की पहल, सीएम को सौंपा ज्ञापन 

NEWS215.jpg

गढ़वा
गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता, पर्यटन, कला संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने नगर उंटारी में अधिवक्ताओं के लिए सर्व सुविधा संपन्न भवन बनवाने की पहल की है। इस संबंध में  मंत्री ठाकुर ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ज्ञापन सौंप कर इस दिशा सकारात्मक पहल करने का आग्रह किया है। 
मुख्यमंत्री को सौंपे गए ज्ञापन में मंत्री  ठाकुर ने कहा है कि नगर ऊंटारी (बंशीधर नगर) व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ताओं को बैठने, कार्य करने एवं प्रसाधन तक की व्यवस्था नहीं है। इस कारण इन्हें न्यायालय के दैनिक कार्यों को निष्पादन करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

इन समस्याओं से अवगत कराते हुए अधिवक्ता संघ नगर ऊंटारी के अध्यक्ष बृजेश कुमार चौबे ने नगर ऊंटारी में व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ताओं के लिए सर्व सुविधा संपन्न भवन निर्माण करने का अनुरोध किया है। इस संबंध में  चौबे ने मंत्री  ठाकुर को ज्ञापन सौंपा है। उनके ज्ञापन के आलोक में मंत्री ने  ठाकुर ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ज्ञापन सौंपकर इस दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है। मंत्री ठाकुर ने बताया कि इस मामले में मुख्यमंत्री ने यथाशीघ्र सकारात्मक करवाई करने की बात कही है।


 

Tags - Minister Mithilesh thakur advocate Nagar Untari Jharkhand News News Jharkhand