logo

बड़कागांव : विधायक अंबा प्रसाद ने किया चंदौल पंचायत का दौरा, लोगों की समस्याएं सुनीं

a253.jpg

बड़कागांव: 


विधायक अंबा प्रसाद ने चंदौल पंचायत का दौरा कर ग्रामीणों से मुलाकात कर क्षेत्र के समस्याओं को जाना। इस क्रम में विधायक ने पंचायत भवन में बारी-बारी से लोगों की समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने बैठक में मौजूद सैकड़ों लोगों की समस्याओं पर तत्काल संबंधित विभाग में उक्त समस्याओं के निदान के लिए पहल की और क्षेत्र में जर्जर पड़े सड़क, नाली, पीसीसी, पेयजल,पुल पुलिया निर्माण के लिए संबंधित विभाग में वार्ता कर काम को धरातल पर उतारने के लिए आश्वस्त किया।

 

जनसमस्याओं का त्वरित निदान होगा
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने विधायक को अधिक से अधिक चापाकल लगवाने, खराब चापाकल को बनवाने, कुआं मरम्मती, पीसीसी निर्माण, विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन से जुड़ी समस्याओं को रखा। इस दौरान विधायक ने कहा कि क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी।

आचार संहिता समाप्त होने के बाद सभी पंचायत का दौरा किया जा रहा है। इस दौरान मूलभूत सुविधाओं के क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया जाएग। मौके पर प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे, सुरेश महतो, फागू राम, सुरेश चौधरी, रघुवीर राम, संतोष लाल, सनीत महतो, ललित महतो, रामेश्वर महतो समय भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।