logo

Ranchi : बराकर नदी में नाव हादसे को लेकर सीएम से मिले इरफान अंसारी, रखी ये मांग

barakarnadi4.jpg

रांची: 
शुक्रवार को जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। डॉ. अंसारी ने मुख्यमंत्री को बराकर नदी में नाव दुर्घटना की जानकारी दी। डॉ. अंसारी ने मुख्यमंत्री के सामने वीरगांव (श्यामपुर) के वीरबेदिया पुल के पास हुई नाव दुर्घनटा की विस्तृत रिपोर्ट रखी। इरफान अंसारी ने पीड़ितों के लिए मुआवजा और पुल निर्माण की मांग भी सीएम के सामने रखी। 

4-4 लाख रुपये के मुआवजे का एलान
मिली जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार ने बराकर नदी नाव दुर्घटना में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने का एलान किया। गौरतलब है कि शुक्रवार को बजट सत्र के पहले दिन सदन में डॉ. इरफान अंसारी ने कहा था कि यदि समय रहते पुल बन गया होता तो इतनी जानें नहीं जाती। डॉ. अंसारी ने इस मामले में बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया। 

बराकर नदी में डूबी थी लोगों से भरी नाव
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक देर शाम लोगों से भरी नाव बराकर नदी में पलट गई। 4 लोग किसी तरह से तैरकर बाहर निकल आए लेकिन बाकी लापता हो गए। स्थानीय लोगों ने अपने स्तर से लोगों को बचान का प्रयास किया। दुर्घटनास्थल पर एनडीआरएफ की टीम को भी लगाया गया है लेकिन अभी तक किसी को निकाला नहीं जा सका था।