logo

नीतीश पर लिखी पुस्तक का लालू ने किया लोकार्पण, कहा-चारों तरफ डाका डाल रहे हैं PM मोदी

lalu_nitish_book.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जीवन पर लिखी पुस्तक का विमोचन राजद सुप्रीमो लालू यादव ने किया। 750 पन्नों की इस किताब का नाम ' नीतीश कुमार अंतरंग दोस्तों की नजर से' है। लालू यादव ने सोमवार यानि आज बिहार की राजधानी पटना में पुस्तक का विमोचन किया। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और मेरे छोटे भाई नीतीश कुमार पर उदय कांत मिश्र ने किताब लिखी, और मुझे इसका लोकार्पण करने का मौका मिला है। मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। 
लोकतंत्र पर हो रहा है हमला- लालू 
किताब की लोकार्पण के दौरान लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को खूब घेरा। कहा की हमारा देश टूट रहा है, बिखर रहा है,लोकतंत्र पर हमले हो रहे हैं, नरेंद्र मोदी जो देश के प्रधानमंत्री हैं चारों तरफ डाका डाल रहे हैं। हाल ही में आपने देखा कि महाराष्ट्र में देश के सबसे बड़े नेता शरद पवार की पार्टी को तोड़ा गया। हमने सुना है कि सब चर्चा कर रहे हैं कि बिहार के सांसदों को तोड़ो, सांसदों को निकालो। बिहार कहां हिलता-डुलता है, हम बिहार को हिलने नहीं देंगे। बिहार नहीं हिलेगा, लेकिन बिहार से बीजेपी का सफाया होना तय है।उन्होंने देश की वर्तमान की स्त्थिति पर कहा, गरीबी पर कोई चर्चा नहीं हुई और हमारे देश के लोकतंत्र और संविधान पर खतरा बने हुए हैं। ऐसे समय में हम लोगों ने नीतीश कुमार और मैं साथ-साथ रहे हैं। 

आप लोग भी पढ़िए

नीतीश कुमार के साथ के पुराने पलों को लालू यादव ने याद किया। उन्होंने कहा कि हम बिहार में मुख्यमंत्री बने और नीतीश कुमार केंद्र में मंत्री बने थे। कर्पूरी ठाकुर के बाद मुझे नेता विरोधी दल बनाने में नीतीश कुमार ने साथ दिया था। उन्होंने कहा कि किताब बहुत मोटी है पढ़ने में समय लगेगा। समय निकालकर आप लोग भी पढ़िए। हम क्या पढ़ेंगे हम तो सब कुछ नीतीश कुमार के बारे में जानते ही हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N