logo

500 से अधिक लोगों ने ली JMM की सदस्यता, मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने किया स्वागत 

mt25.jpg

गढ़वा
गढ़वा के विभिन्न गावों से 500 से अधिक लोगों ने दूसरे राजनीतिक दलों को छोड़कर झारखंड मुक्ति मोर्चा की सदस्यता ग्रहण कर ली। गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने सभी को माला व पार्टी का पट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल किया। रविवार को मंत्री  ठाकुर के आवास पर गढ़वा प्रखंड के पिपरा पंचायत के गांगी कला गांव के 200 से अधिक लोगों ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की। जबकि क्षेत्र भ्रमण के दौरान गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र के उंचरी, फरठिया पंचायत के सिदेखुर्द तथा पाल टोला नकदरवा में काफी संख्या में लोगों ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की। 


मंत्री  ठाकुर ने सभी को पार्टी में शामिल करते हुए स्वागत किया। मंत्री ने कहा कि आज पूरे जिले में हर गांव से काफी संख्या में लोग दूसरे राजनीतिक दलों को छोड़कर झामुमो में शामिल हो रहे हैं। जनता का रूझान इस बात को दर्शाता है कि पूरे राज्य में जनहित का बेहतर कार्य हो रहा है। साथ ही गढ़वा में हो रहे चौतरफा विकास कार्यां से जनता झामुमो की ओर आकर्षित हो रही है। पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों से मंत्री ने कहा कि सभी लोग अपने-अपने क्षेत्र में जनता के बीच जाकर उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने में मदद करें। साथ ही उनकी समस्याओं का निदान कराने की दिशा में पहल करें। मंत्री ने कहा कि झामुमो में सभी को पूरा मान सम्मान मिलता है।


पार्टी में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से गांगी कला गांव से बिंदेश्वर चौधरी, विनोद चौधरी, मुनारिक चौधरी, अमरेश चौधरी, मनोज चौधरी, सावित्री देवी, गुड़िया देवी, कुसमी देवी, संगीता देवी, सुनीता देवी, सतमतिया देवी, पारी देवी, सुजंती देवी, अनिता देवी, शांति देवी, पंकज चौधरी, मनु चौधरी, कृष्णा चौधरी, सिदे गांव से सैनुल्लाह अंसारी, मकबूल अंसारी, असगर अली, तबरेज आलम, कलाम अंसारी, शबाना बीबी, हसन अंसारी, औरंगजेब अंसारी, रिजवाना खातुन, अजिदा बीबी सहित 500 से अधिक लोगों का नाम शामिल है। 

Tags - Mithilesh ThakurJMMJharkhand News