logo

5 साल के बेटे को जहर देकर मारने के आरोप में मां गिरफ्तार, 15 दिन पहले 9 माह के बच्चे की भी हुई थी संदिग्ध मौत

पोीग1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद के गोमो में एक मां पर बेटे को जहर देकर मारने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि मां ने बेटे को प्रसाद खाने दिया था। प्रसाद खाते ही बच्चा बेहोश हो गया। अस्पताल ले जाने तक उसकी मौत हो गई। मामला गोमो के हरिहरपुर थाना क्षेत्र के चैता गांव का है। पुलिस ने बच्चे की मां पायल देवी और पायल देवी के मौसा को हिरासत में लिया। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बच्चे के पिता पशुपति कर्मकार ने हरिहरपुर पुलिस को आवेदन देकर अपनी पत्नी और उसके मौसा अशोक कर्मकार पर हत्या का आरोप लगाया है। 


स्थानीय लोगों ने बताया कि 15 दिन पहले भी बच्चे के पिता पशुपति कर्मकार के नौ महीने के मासूम बेटे अमन कुमार की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि मासूम की मौत के बाद बच्चे की मां पायल देवी अपने मौसा के साथ उनके घर आमटांड़ भाग गई थी। गुरुवार की सुबह पुलिस आमटांड़ पहुंची और दोनों को हिरासत में लिया। 


पशुपति कर्मकार की बहन यानी बच्चे की फुआ ने पुलिस को बताया कि बुधवार को गांव में वट सावित्री की पूजा देखने बच्चे की दादी अपने पोता तथा पोती को लेकर गई थी। पूजा के बाद वे अपने पोता- पोती के साथ घर लौटी और घर के सभी लोगों ने प्रसाद भी खाया। कुछ घंटों बाद बच्चा सन्नी कुमार बेहोश हो गया था, जिसके बाद घर वाले उसे लेकर कतरास स्थित निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


बच्चे की मौत के बाद पायल उस मासूम को छोड़कर अपने मौसा के साथ उसके घर चली गई। पायल ने बताया कि बच्चे की मौत के बाद मेरी मौसी ने मुझे अपने घर बुला लिया था।