logo

चौकसी : गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने पकड़ीं अवैध कोयला लदी गाड़ियां, कहा- अवैध कमाई में हिस्सेदार ले रहा प्रशासन

cp_chaudhary.jpg

द फॉलोअप टीम, बोकारो:
गिरिडीह के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी अपने समर्थको के साथ कोयला के अवैध कारोबार के खिलाफ सड़क पर उतर गये। गाडियां जब्त करने लगे। कई कोयला लगी गाडियां भागने लगीं, समर्थको ने कुछ गाडियों के टायर की हवा निकाल दी। जिसके चलते कई गाडियां जहां-तहां रूक गईं। चंदप्रकाश चौधरी ने आरोप लगाया है कि कोल माफिया झारखंड को लूट रहे हैं और इसका विरोध करने वाले लोगों को जान से हाथ धोने की धमकी दी जा रही है।

 

गैर कानूनी काम को चलने नहीं देंगे

सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि झारखंड की संपदा की लूट में शासन प्रशासन के लोग सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं और अवैध कमाई के हिस्सेदार भी हैं। सांसद ने कहा कि वह अपने लोकसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार के गैर कानूनी काम को चलने नहीं देंगे और वह खुद अपने समर्थकों के साथ छापा मारकर अवैध कारोबार का भंडाफोड़ करेंगे।


क्या है पूरा मामला
सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने पेटरवार थाना क्षेत्र के पिछड़ी में गुरुवार को कोयले से लदी कई गाड़ियों को अवैध कोयले समेत तब पकड़ा, जब वे कहीं और जाने की तैयारी में थे। सांसद की औचक छापेमारी के दौरान कोयला लदी कई गाड़ियां भागने लगीं, जिन्हें उनके समर्थक जब्त करने के लिए पीछा भी किया। उन्होंने कहा कि बोकारो जिले में बड़े पैमाने पर चला रहा कोयले का अवैध धंधा, लेकिन अब उन्हे जहां और जब सूचना मिलेगी वे छापेमारी करेंगे।