logo

अधिकारियों की शिकायत लेकर दिल्ली पहुंचे सांसद ढुल्लू महतो, गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

्पहततग1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सांसद ढुल्लू महतो ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली स्थित उनके आवास पर मुलाकात की है। इस दौरान ढुल्लू महतो ने गृह मंत्री का ध्यान धनबाद में चल रही गतिविधियों की ओर दिलाया। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही और गतिविधियों से भी अमित शाह को अवगत कराया। ढुल्लू महतो ने गृह मंत्री से अधिकारियों की कर्तव्यहीनता के खिलाफ केंद्रीय स्तर पर कार्रवाई की मांग की, ताकि राज्य को अपराध मुक्त बनाया जा सके। 


कार्रवाई का मिला भरोसा 
ढुल्लू महतो ने गृह मंत्री से कहा कि भाजपा सरकार अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ देश का नेतृत्व कर रही है, लेकिन झारखंड में खासकर धनबाद में प्रशासन खुद अपराधियों को संरक्षण दे रहा है। इस बात को केंद्रीय अमित शाह ने भी गंभीरता से लिया है और उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। 


कहां से बिगड़ा था मामला 
गौरतलब है कि 18 जुलाई को बोकारो में शंकर रवानी नामक शख्स की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सांसद ढुल्लू महतो ने मोबाइल पर बोकारो एसपी खूब खरी खोटी सुनाई थी। इसके बाद 19 जुलाई को बोकारो में आयोजित दिशा की बैठक में भी ढुल्लू महतो ने शंकर रवानी की हत्या का मामला उठाया था। इस दौरान बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश और ढुल्लू महतो के बीच बहस भी हुई थी। इसके बाद डीसी विजया जाधव ने हस्तक्षेप किया था, डीसी ने सांसद ढुल्लू के व्यवहार पर आपत्ति जताई थी। डीसी ने कहा था कि अधिकारियों को हतोत्साहित करने का किसी को कोई अधिकार नहीं है। 

Tags - Dhullu Mahato Dhullu Mahato News Dhullu Mahato Delhi Dhullu Mahato Amit Shah Dhullu Mahato Latest News