logo

मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी, 400 करोड़ दो वरना...

ambani22.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को फिर जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात व्यक्ति ने ईमेल भेजकर उन्हें धमकी दी है। इस बार उनसे 400 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अंबानी की कंपनी को सोमवार को ईमेल मिला। एक अधिकारी ने बताया कि 4 दिनों के भीतर मुकेश अंबानी को भेजा गया यह तीसरा धमकी भरा ईमेल है। धमकी देने वाले ने ईमेल में लिखा,"तुमने हमारी बात नही मानी अब रकम 400 करोड़ हो गयी, तुम्हारी सुरक्षा कितनी भी कड़ी क्यों ना हो हमारा एक स्नाइपर काफी है।"


शनिवार को 200 करोड़ मांगी गई थी
इससे पहले, शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा ईमेल भेजा और 20 करोड़ रुपये की मांग की। इसके बाद उद्योगपति के सुरक्षा प्रभारी ने गामदेवी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई। वहीं, शनिवार को कंपनी को एक और ईमेल मिला जिसमें 200 करोड़ रुपये की मांग की गई। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि सोमवार को कंपनी को तीसरा ईमेल मिला। पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी दी कि मुंबई पुलिस, उनकी अपराध शाखा और साइबर टीमें ईमेल भेजने वाले का पता लगाने में जुट चुकी है।

पहले भी दी गई थी धमकी
पहले भी कई बार मुकेश अंबानी और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने के लिए धमकियां दी जा चुकी हैं। मुकेश अंबानी को पिछले साल कॉल करके एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी। उस वक्त धमकी देने वाले शख्स को दरभंगा से गिरफ्तार किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन पर कॉल करके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N