logo

गिरिडीह में गवाही देने कोर्ट जा रहे युवक की हत्या

जोोतग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गिरिडीह शहर में जमीन विवाद को लेकर बुधवार की सुबह नवजीवन नर्सिंग होम के समीप बदमाशों ने मिलकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल स्थिति में नवजीवन नर्सिंग होम में प्राथमिक इलाज के बाद उसे अशर्फी हॉस्पिटल धनबाद रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।यह घटना नगर थाना इलाके के निखर होटल के पास की है। घटना में मुफस्सिल थाना इलाके के सिहोडीह निवासी छोटू यादव की मौत हो गई है।


घटना के बाद नाराज परिजनों और मोहल्ला के लोगों ने सड़क पर शव रखते हुए सड़क को जाम कर दिया है। लोग जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि छोटू यादव डीडीसी आवास के आगे टैक्सी स्टैंड के पास था। इस बीच 5-6 युवक आए और छोटू पर हमला ताबड़तोड़ हमला करने लेगे। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। 



मृतक की मां का कहना है कि उसके बेटे पर हमला करने वालों में प्रीतम, संजय, राहुल हैं। मृतक के भाई संजय यादव का कहना है 298/20 मुकदमा की गवाही में उनलोगों का नाम है। बुधवार को इसी केस की गवाही देने उसका भाई   आ रहा था, इस बीच हमला कर दिया गया। बताया कि हमलावर हाल में ही जेल से बाहर आए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Tags - Giridih News Giridih News Giridih Latest News Giridih Update Giridih Crime