logo

भतीजे ने शादी का झांसा देकर चाची का किया रेप, पिस्तौल की नोंक पर गर्भपात कराया

latehar_police_statio.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लातेहार के जालिमखुर्द पंचायत में भतीजे ने चाची के साथ रेप किया। मिली जानकारी के अनुसार भतीजे ने चाची को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद पिस्तौल की नोंक पर गर्भपात कराया। इस संबंध में महिला ने एसपी को आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें महिला ने चचेर भतीजे पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने व जबरन दवा खिलाकर चार माह के भ्रूण की हत्या करवाने का आरोप लगाया है। 


जान से मारकर फेंकने की दी धमकी
महिला ने अपने शिकायत में कहा है कि साल 2020 में जालिमखुर्द पंचायत के टोला कारमाही निवासी मनीष राम के साथ हुई थी। इस दौरान उसके ससुराल के बगल में रहने वाला चचेरा भतीजा पप्पू कुमार राम का मेरे घर में आना-जाना लगा रहता था। इसी दौरान वर्ष 2022 में एक दिन मेरे भतीजा मेरे घर आया और अकेलापन का फायदा उठाकर उसने मेरे साथ बलात्कार किया और मुझे इस घटना के बारे में किसी से कुछ भी नहीं बताने की धमकी दी तथा कहा कि यदि किसी को कुछ बताई तो मैं तुम्हें जान से मारकर फेंक दूंगा। बाद में उसने मुझसे कहा कि तुमसे शादी कर लूंगा। तुम अपने पति को छोड़ दो। मैं उसके बातों में आ गई और किसी को कुछ नहीं बताया।


पिस्टल की नोक पर कराया गर्भपात
महिला ने बताया कि इसी दौरान अगस्त 2023 में, मैं गर्भवती हो गई। जब मैं शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी तो हमेशा वह टाल-मटोल करने लगा। चार माह का गर्भ होने के बाद नवंबर, 2023 में मैं जब उसपर पुन शादी करने के लिए दबाव बनाई तब वह गुस्से में मुझे जबरन पिस्टल की नोंक पर मेरा गर्भपात के लिए दवा खिलाया। अवेदिका ने पप्पू राम के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Tags - Jharkhand newsJharkhand local newsraperape newsrape news in Hindirape in latehar