logo

Ranchi : रिम्स में कैदी का इलाज कराने पहुंचे NIA अधिकारियों की डॉक्टरों से हुई बहस, जानिए क्यों!

RIMS.jpg

रांची: 

झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स में कैदी का इलाज कराने पहुंची एनआईए की टीम के साथ डॉक्टरों की भिड़ंत हो गई। दरअल, मरीज के इलाज को लेकर एनआईए की टीम चिकित्सकों से कुछ जवाब-तलब कर रही थी और इसका वीडियो भी बना रही थी। डॉक्टरों ने अधिकारियों से वीडियो बंद करने कहा। चिकित्सकों ने कहा कि उनका काम इलाज करना है। वे अपना काम जानते हैं। 

डॉक्टरों पर मोबाइल छीनने का आरोप
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस दौरान विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि चिकित्कों ने रिकॉर्डिंग कर रहे व्यक्ति से मोबाइल छीन लिया। आरोप है कि एनआईए की टीम ने चिकित्सकों को देख लेने की बात की। कहा जा रहा है कि बीच-बचाव करने पहुंचे सुरक्षाकर्मियों से भी बहस हो गई। घटना को लेकर रिम्स के प्रभारी अधीक्षक हिरेंद्र बिरुआ ने कहा कि एनआईए द्वारा कैदी को लाया गया था। इसी दौरान कुछ गलतफहमी हो गई जिसे बाद में सुलझा लिया गया। 

प्रभारी अधीक्षक हिरेंद्र बिरुआ ने क्या बताया
हिरेंद्र बिरुआ ने कहा कि कुछ खामी थी। छोटी-मोटी नोंक-झोंक हुई है। उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी एनआईए के वरीय अधिकारियों को दी जायेगी। कहा कि नोंक-झोंक के दौरान एनआईए की टीम रिकॉर्डिंग कर रही थी। एनआईए के अधिकारी सिविल ड्रेस में थे। उनके पास आईकार्ड भी नहीं था जिसकी वजह से गलतफहमी हुई है। मामले की सूचना बरियातू थाने को भी दी गई। हालांकि, देखने वाली बात होगी कि इस मामले को कितनी समझदारी से सुलझाया जाता है।