logo

निमियां स्थान का होगा कायाकल्प : मिथिलेश ठाकुर

mithilesh4.jpg

गढ़वा : गढ़वा विधायक और झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर शुक्रवार को नागपंचमी के मौके पर शहर के निमियां स्थान पहुंचे। यहां मंत्री ने पहलवानों से हाथ मिलाकर दंगल अखाड़ा का उद्घाटन किया।

 इस दौरान पहलवानों की मांग पर मंत्री ने निमियां स्थानमें सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि निमियां स्थान का कायाकल्प किया जायेगा। यहां पहलवानों के लिए हर संभव आवश्यक सुविधा उपलबध करायी जायेगी।

इसके बाद मंत्री रंका प्रखंड के हुरदाग में मेला समिति ग्राम हुरदाग की ओर से आयोजित नागपंचमी मेला महोत्सव में पहुंचे। यहां भी मंत्री ने पहलवानों से हाथ मिलाकर कुश्ती दंगल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। मौके पर मुख्य रूप से झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, प्रीतम गौड़, आशिश अग्रवाल सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

क्षेत्र भ्रमण के दौरान मंत्री श्री ठाकुर रंका प्रखंड के खरडीहा पंचायत भवन में पहुंचे। यहां झारखंड मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना के तहत आवेदन जमा करने आयी महिलाओं से मुलाकात की। मंत्री ने आवेदन जमा करने की स्थिति का जायजा लिया।

 उन्होंने उपस्थित माता-बहनों से कहा कि इस योजना का सभी जरूरतमंद लोग लाभ उठायें। कोई भी गलत लोग इसका लाभ नहीं ले सकें, इसका भी ख्याल रखें। मंत्री ने कहा कि आवेदन जमा करने का कार्य बिल्कुल निःशुल्क है। यदि कोई भी व्यक्ति पैसा मांगता है तो सूचना दें। सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई की जायेगी।