logo

RIMS से फरार कुख्यात चेन स्नैचर को पुलिस ने पुदांग इलाके से किया गिरफ्तार 

chain_snacher.jpg

द फॉलोअप डेस्क
RIMS में भर्ती कुख्यात चेन स्नैचर शाकिब उर्फ देवा को पुलिस ने पुदांग इलाके से गिरफ्तार किया है। देवा को रविवार को उसकी पत्नी नेहा गोद में उठाकर अस्पताल से फरार हो गई थी। देवा के फरार होने के बाद से ही पुलिस हरकत में आ गई थी। आज हटिया DSP राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में अरगोड़ा थाना प्रभारी बृज कुमार,पुंदाग थाना प्रभारी विवेक कुमार और अरगोड़ा थाना के सब-इंस्पेक्टर अनिमेश शान्तिकारी ने पुंदाग इलाके के एक घर से उसे गिरफ्तार कर लिया है।


पत्नी अपने सहयोगियों के साथ लेकर हुई थी फरार
पुलिस ने बताया कि देवा पुंदाग में नाम बदलकर रहने पहुंचा था। पुलिस ने सूचना मिलने पर तुरंत छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। देवा के साथ पुलिस ने उसकी पत्नी को जेल भेज दिया है। बता दें कि देवा रिम्स में पैर टूटने का इलाज करा रहा था। जहां उसकी पत्नी अपने एक सहयोगी के साथ पहुंची और अपराधी को लेकर फरार हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस उसी के आधार बना कर जांच कर रही थी। 


26 नवंबर को अरगोड़ा पुलिस ने किया था गिरफ्तार
देवा को 26 नवंबर को अरगोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के दौरान भाग-दौड़ में उसका पैर टूट गया। जिसके बाद उसे रिम्स में भर्ती कराया गया। जहां से पुलिस की नाक के नीचे से उसकी पत्नी ने बड़े ही शातिर ढंग से उसे भगा कर ले गई। बता दें कि शाकिब पर 30 से अधिक चेन स्नैचिंग के मामले दर्ज है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N