logo

Gumla : गुमला की रहने वाली नर्स ने पटना में किया सुसाइड, लिखा-मेरी मौत का जिम्मेदार सिर्फ अमित

susa.png

गुमलाः
पटना के एम्स की नर्सिंग स्टाफ ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान उषा रानी लकड़ा (28) के रूप में हुई है। वह वृंदावन कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। मौके पर से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी हाथ लगा है। इसमें मौत का आरोप अमित टोप्पो पर लगाया गया है। पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।


एक सुसाइड नोट भी मिला 
मृतक उषा रानी लकड़ा गुमला जिला के ग्राम चेटर टुकु टोली की रहने वाली थी. उसके पिता का नाम बिलचूस लकड़ा है. वह पटना एम्स में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर नर्स का काम करती थी. फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष ने बताया कि उषा पटना एम्स में नर्स थी। मृतक उषा रानी पिछले कुछ सालों से फुलवारी शरीफ के वृंदावन कॉलोनी में रह रही थी। सोमवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि उषा रानी ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कमरे से बरामद सुसाइड नोट में 'सॉरी मां, सॉरी बाबा, मेरे मरने का कारण सिर्फ अमित टोप्पो है, सन ऑफ शीतल टोप्पो लिखा है।


अमित से हुआ थआ विवाद 
फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी इकरार अहमद ने बताया कि उषा किसी अमित टोप्पो से प्यार करती थी। उन्होंने आशंका जताई है कि संभव हो अमित से किसी बात को लेकर विवाद हो गया होगा। घटना के बाद वृंदावन कॉलोनी में अफरा तफरी का माहौल बन गया। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी उषा के पिता विलचूस लकड़ा को दे दी है।