logo

बाल दिवस के अवसर पर टेंडर हार्ट के छात्रों ने कर्तव्य फाउंडेशन के बच्चों के साथ बांटी खुशियां

tender_hart.jpg

द फॉलोअप डेस्क
आज यानी 14 नवंबर को भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्मदिन मनाया जाता है। उनके जन्मदिवस को बाल दिवस के रूप में भी मनाया जाता है। वहीं बाल दिवस के अवसर पर  टेंडर हार्ट के छात्रों ने कर्तव्य फाउंडेशन के बच्चों के साथ खुशियां बांटी। टेंडर हार्ट के बच्चों ने लगभग 200 वंचित बच्चों के बीच स्कूल बैग, किताबें, स्टेशनरी किट एवं खाद्य सामग्री का वितरण किया। मौके पर टेंडर हार्ट के चैयरमैन सुधीर तिवारी भी  मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि आज से कर्तव्य फाउंडेशन के बच्चे पढ़ाई के लिए टेंडर हार्ट की कक्षाओं एवं अन्य सुविधाओं का उपयोग कर पाएंगे।


बच्चों में इंसानियत के सभी गुण विकसित करता है टेंडर हार्ट 
टेंडर हार्ट के चैयरमैन सुधीर तिवारी ने उपस्थित सभी बच्चों को बाल दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शिक्षा का एकमात्र उद्देश्य चरित्र निर्माण होना चाहिए एवं टेंडर हार्ट परिवार अपने सभी विद्यार्थियों में पढ़ाई के साथ-साथ इंसानियत के सभी गुण विकसित करता है। भविष्य में भी टेंडर हार्ट ऐसे अनेक कार्यक्रम एवं प्रयासों से सभी छात्रों को एक अच्छा इंसान बनने में मदद करेगा। 


हर साल पर बाल दिवस पर जॉय ऑफ गिविंग का टेंडर हार्ट करते हैं आयोजन
 बता दें कति टेंडर हार्ट के बच्चे प्रतिवर्ष बाल दिवस के अवसर पर “जॉय ऑफ गिविंग” कार्यक्रम का अयोजन करते हैं जिसके अंतर्गत प्रतिवर्ष समाज के पिछड़े बच्चों के बीच अनेकों उपहार का वितरण कर बाल दिवस मनाते हैं। विगत वर्षों में टेंडर हार्ट के छात्रों ने गरम कपड़े, किताबें, छतरी एवं अन्य उपयोगी चीज़ों का वितरण कर समाज में एक मिशाल कायम किया है। जॉय ऑफ गिविंग कार्यक्रम के तहत इस वर्ष कर्त्तव्य फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाते हुए टेंडर हार्ट के छात्रों ने सामाजिक रूप से पिछड़े बच्चों के उचित शिक्षा का संकल्प लिया।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N