logo

JMM के नाम पर गुमराह कर रही हैं दूसरी पार्टियां, निष्कासित लोगों को लोगों को बता रहे पार्टी सदस्य 

ranchi01.jpg

गढ़वा 

झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता फुजैल अहमद ने कहा कि दूसरी पार्टियां जेएमएम कार्यकर्ता के नाम पर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही हैं। मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के विकास कार्यों से प्रभावित होकर दूसरे दलों के लोग तथा पंचायत के जनप्रतिनिधि गण भी झारखंड मुक्ति मोर्चा में लगातार शामिल हो रहे हैं। जबकि अन्य पार्टी के नेता आम लोगों को या जेएमएम से निष्कासित लोगों को अपने पार्टी में शामिल कराकर उन्हें जेएमएम कार्यकर्ता बताकर दुष्प्रचार कर रहे हैं।

अहमद ने कहा कि पिछले दिनों प्रतापपुर पंचायत में एआईएमआई के नेताओं ने महताब खान को पार्टी में शामिल कराया था जिसे अखबार के माध्यम से जेएमएम का पंचायत अध्यक्ष बताया गया, जो कि सरासर झूठ है। महताब खान के भाई तहजीब खान जो पूर्व में जेएमएम के पंचायत अध्यक्ष थे, उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने के कारण पहले ही पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उसकी खबर सभी अखबारों में प्रकाशित हुई थी। विगत एक साल से प्रतापपुर पंचायत में झारखंड मुक्ति मोर्चा के डॉक्टर असलम अंसारी पंचायत अध्यक्ष हैं। 

कहा कि गढ़वा में हो रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर प्रतिदिन सैकड़ो कार्यकर्ता दूसरे दलों को छोड़कर झारखंड मुक्ति मोर्चा की सदस्यता ले रहे हैं। मंत्री मिथिलेश ठाकुर की कार्यशैली से प्रभावित होकर आम जनता भी झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर रुख कर रहे हैं। पहली बार गढ़वा रंका विधानसभा में एक जनप्रतिनिधि विकास कार्यों के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर भागेदारी ले रहा हैं। लगातार क्षेत्र में बने रहने से और जनता के सुख-दुख में शामिल होने के कारण मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के प्रति आमजनों में सकारात्मक माहौल बना हुआ है। ऐसी स्थिति में जेएमएम के कार्यकर्ता पार्टी और अपने नेता के साथ मजबूती से खड़े हैं। दुष्प्रचार और अफवाह का जवाब आगामी चुनाव में जनता देगी। 


 

Tags - parties misleading JMM Jharkhand News News Jharkhand