logo

3 हजार रुपये घूस लेते धराया पंचायत सचिव, इस छोटे से काम के लिए मांगी थी रिश्वत

ेोमपगन.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गिरिडीह में एक पंचायत सचिव को 3 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया है। एसीबी धनबाद ने पंचायत सचिव को रंगेहाथों घूस लेते गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कूप मरम्मती का बिल पास करने के एवज में पंचायत सचिव ने घूस की डिमांड की थी। गिरफ्तार पंचायत सचिव की पहचान मोहम्मद मंसूर के रूप में हुई है जो पीरटांड़ प्रखंड के खरपोका में पदस्थापित है। गिरफ्तारी के बाद एसीबी की टीम मंसूर को लेकर पचंबा के मोहनपुर स्थित उसके आवास पर पहुंची। वहां भी उसके घर की तलाशी भी ली गयी। 


क्या है मामला
बताया जा रहा है कि एसीबी से मिली जानकारी के अनुसार पीरटांड़ के खुखरा गांव निवासी मोहम्मद जहांगीर को कूप मरम्मत का काम मिला था। काम पूरा होने के बाद 41 हजार रुपये का बिल देना था। इस बिल के लिए पंचायत सचिव ने घूस की मांग की। जहांगीर ने इसकी शिकायत एसीबी से की। 

टीम ने जांच की तो मामला सच पाया गया। इसके बाद पूरी तैयारी के साथ टीम शनिवार को पीरटांड़ पहुंची। जहांगीर ने जैसे ही रिश्वत दी, एसीबी ने पंचायत सचिव को घूस लेते रंगेहाथों पकड़ लिया। 

Tags - Giridih news Giridih latest news Giridih news Giridih update Giridih Panchayat secretary caught taking bribe bribe news