logo

बीएल संतोष से मिल प्रफुल्ल ने कहा- सहकारिता से झारखंड में खड़ा किया जा सकता है जन आंदोलन 

jh_2023-08-08_at_2_56_37_PM.jpg

द फॉलोअप टीम :

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष से उनके आवास पर प्रफुल्ल सिंह ने शिष्टाचार मुलाकात की। इस अवसर पर प्रफुल्ल सिंह ने बीजेपी झारखंड को-ऑपरेटिव सेल के प्रदेश संयोजक होने के नाते अपने  द्वारा किए गए कार्यों के के बारे में विस्तार से बताया। राष्ट्रीय महामंत्री को बताया कि किस तरह सहकारिता में जन जन की सहभागिता से झारखंड में जन आंदोलन खड़ा किया जा सकता है।

सहकारिता का क्षेत्र व्यापक

राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) ने कहा कि सहकारिता का क्षेत्र व्यापक है। सहकारिता में जनभागीदारी के द्वारा जन जन की आत्मनिर्भरता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार रूप दिया जा सकता है। मोदी गांव व किसान की समृद्धि से समृद्धिसाली भारत निर्माण के संकल्प को पूर्ण करने के लिए सतत कार्य कर रहे हैं और सहकारिता इस संकल्प में सहायक सिद्ध हो सकता है। भाजपा कार्यकर्ता सहकारिता के क्षेत्र में कठोर परिश्रम के साथ जुड़कर काम करें। इसे सहकारिता के क्षेत्र में भाजपा को सफलता हासिल होगी।

जनसंपर्क अभियान के तहत सभी कार्यक्रम का सफल आयोजन

प्रफुल्ल ने राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) को बताया कि किस तरह झारखंड के पलामू जिला में सांसद विष्णु दयाल राम के नेतृत्व में महा-जनसंपर्क अभियान के तहत सभी कार्यक्रम का सफल आयोजन हुआ। सिंह ने बताया झारखंड में सरकारी समितियों को बढ़ावा देने के लिए वैज्ञानिक तरीके से युवा पीढ़ी का सहयोग लिया जा रहा है और आत्मनिर्भर झारखंड के निर्माण के हित में उत्पादन बढ़ाने और उचित बाजार बनाने पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N