logo

लड़कियों की निजी तस्वीरें बॉयफ्रेंड के साथ साझा की, हॉस्टल में छिप-छिपकर बनाती थी वीडियो

rapevideo4.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पुणे की एक यूनिवर्सिटी की छात्रा पर आरोप लगा है कि उसने अपने हॉस्टल की लड़कियों का प्राइवेट फोटो और वीडियो वायरल कर दिया है। मामला कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग पुणे यूनिवर्सिटी का है। आरोप यह है कि छात्रा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लड़कियों की प्राइवेट फोटो और वीडियो शेयर की है। आरोपी छात्रा को हॉस्टल से भी निकाल दिया गया है। छपी खबरों के मुताबिक 1 मई की रात को हॉस्टल की कुछ छात्राओं ने मिलकर आरोपी लड़की से पूछताछ की। लड़कियों को शक था कि आरोपी लड़की छिप-छिपकर उनकी फोटो-वीडियो ले रही थी। आरोपी लड़की के फोन से कथित तौर पर 900 से ज्यादा तस्वीरें और वीडियो मिले है। जो उसने अपने बॉयफ्रेंड को भेजे हैं। 


छात्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया 
5 मई को मामला सोशल मीडिया तक पहुंच गया था। यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने पोस्ट में लिखा, "पुणे की प्रतिष्ठित COEP यूनिवर्सिटी की एक छात्रा द्वारा हॉस्टल की अन्य छात्राओं की तस्वीरें और वीडियो साझा करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि यूनिवर्सिटी ने अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। COEP के गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं की सुरक्षा पर बड़ा सवालिया निशान लग गया है।" अगले दिन 6 मई को ही यूनिवर्सिटी ने मामले की जांच के लिए एक कमेटी बनाई। कुछ छात्राओं ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि उन्होंने 2 मई को ही अधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी थी। 


अब जाकर पुलिस में दर्ज हुआ है मामला 
हालांकि यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार, DN सोनावणे ने कहा कि उनसे 3 मई को संपर्क किया गया था। बोले, मामला 3 मई को चीफ रेक्टर के संज्ञान में लाया गया और हमने तुरंत छात्रा को हॉस्टल निष्कासित कर दिया। हमने तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है जो मामले पर फैसला लेगी और उचित कार्रवाई करेगी। मामले में जल्दी FIR दर्ज ना कराने को लेकर DN सोनावणे ने सफाई दी थी कि ये लड़कियों से जुड़ा एक संवेदनशील मामला है और वो जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाना चाहते। हालांकि अब यूनिवर्सिटी ने दावा किया है कि मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई है. 
 

Tags - Pune News Pune News Pune Latest News Photo Viral in Pune Photo of Girls in HostelPersonal photos of 900 girls