logo

मंईयां सम्मान योजना के नाम पर 300-300 रुपये की हो रही वसूली, अबुआ आवास के नाम पर 25 हजार वसूल रहेः पीएम मोदी

GOPAL31.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमशेदपुर के गोपाल मैदान में परिवर्तन रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राज्य की हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राज्य सरकार की अति महत्वकांक्षी योजना मंईयां सम्मान योजना को लेकर भी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मंईयां सम्मान योजना के नाम पर 300-300 की वसूली की जा रही है। अबुआ आवास के नाम पर 25 हजार की वसूली हो रही है। केंद्र सरकार के योजनाओं पर भी ये पिछली दरवाजे से घुसकर वसूली कर रहे हैं।

महिलाओं को पैसे देने के नाम पर नये तिकड़म
पीएम ने आगे कहा कि यहां की सरकार ने पेट्रोल डीजल देने की बात कही थी। किसी को मिला क्या। वो योजना भी झूठा दिलासा था। अब ये महिलाओं को पैसे देने के नाम पर नये नये तिकड़म लगा रहे हैं। इसलिए आपको ऐसे धोखेबाजों को सरकार से निकलना है। साथियों वादे करना और वादे पूरा करना सिर्फ बीजेपी करती है। 

आपके जेब पर डाला जाएगा डाका
पीएम ने कहा कि आपको याद होगा ढेर सारी घोषणाएं कांग्रेस ने भी की थी। कांग्रेस ने पिछले लोकसभा चुनाव में एक एक लाख देने का वाद किया लेकिन जब महिलाएं पैसा मांगने गई तो महिलाओं को अपमानित किया। बस झूठ की दुकान खोली जा रही है। जेएमएम वाले भी जब-जब कुछ देने की बात करें तो सावधान हो जाइए। जब भी ये कुछ देने की बात करेंगे तो आपके ही जेब पर डाका डालेंगे। महिला मंईया सम्मान योजना के नाम पर महिलाओं से 300 रुपये मांगे जा रहे हैं।