logo

Ranchi : 12 जुलाई को झारखंड आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, देवघर एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

a384.jpg

डेस्क: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को झारखंड के दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी देवघर जाएंगे। पीएम मोदी बाबा-नगरी से कम से कम 12 अहम योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी 12 जुलाई को झारखंड वासियों को एयरपोर्ट की सौगात देंगे। गौरतलब है कि देवघर में हवाई अड्डा बनकर तैयार है। पीएम मोदी 12 जुलाई को इसका उद्घाटन करेंगे। देवघर एयरपोर्ट का उद्गाटन होते ही यहां नियमित उड़ाने शुरू हो जाएंगी। लोगों के लिए देवघर आना-जाना आसान हो जाएगा। 

बाबा वैद्यनाथ धाम में करेंगे पूजा
गोड्डा के सांसद निशिकांत दूबे ने कहा कि पीएम मोदी पहले भी झारखंड में कई महत्वपूर्ण योजनाओं का उद्घाटन कर चुके हैं। इस बार वे देवघर आएंगे और बाबा वैद्यनाथ धाम में भगवान भोलनाथ की पूजा-अर्चना भी करेंगे। निशिकांत दूबे ने कहा कि पीएम मोदी अपने झारखंड दौरे में देवघर एयरपोर्ट, एम्स अस्पताल, राष्ट्रीय राजमार्ग, रेलवे तथा प्रसार प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे। उपराजधानी दुमका को भी इस दौरान कई सौगातें मिलेंगी। गैस पाइपलाइन के जरिए घर-घऱ गैस पहुंचेगा।


 
एलपीजी बॉटलिंग प्लांट का शिलान्यास
मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को एलपीजी बॉटलिंग प्लांट का शिलान्यास करेंगे। गौरतलब है कि देवघर एयरपोर्ट से टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई है। लोग देवघर से मुंबई, पटना, कोलकाता, दिल्ली, बेंगलुरु औ कोलकाता जा सकेंगे।

पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारी की जा रही है। देवघर एयरपोर्ट को सजाया जा रहा है। सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

दिल्ली से एक टीम आकर सुरक्षा तैयारियों का जायजा भी लेगी।