logo

पीएम मोदी का झारखंड दौरा आज, दुमका में करेंगे चुनावी सभा

LODI4.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दुमका आ रहे हैं। वो यहां के हवाई अड्डा में जनसभा करेंगे। पीएम मोदी सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा को लेकर दुमका एयरपोर्ट पर सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से एसपीजी ने कार्यक्रम स्थल को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। पीएम मोदी इस मंच से संथाल क्षेत्र के गोड्डा, राजमहल और दुमका तीनों सीटों के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे।


पीएम के तौर पर चौथी बार आ रहे हैं दुमका

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दुमका में चौथा कार्यक्रम होगा। दिसंबर 2014 के विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए वह आये थे। फिर 2 अक्टूबर 2015 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री मुद्रा योजना की शुरुआत दुमका से की थी। वर्ष 2019 में एक बार फिर उन्होंने विधानसभा चुनाव में दुमका हवाई अड्डे पर चुनावी सभा को संबोधित किया था।उसके बाद 28 मई 2024 को पीएम मोदी चौथी बार दुमका पहुंच रहे हैं। 

कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी उपस्थित होंगे। जबकि दुमका प्रत्याशी सीता सोरेन, गोड्डा प्रत्याशी निशिकांत दुबे और राजमहल प्रत्याशी ताला मरांडी मौजूद होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुमका आगमन को लेकर मसलिया मंडल एवं बसमत्ता मंडल में कार्यकर्ताओं की बैठक भी हुई। बसमत्ता मंडल अध्यक्ष नरेश चंद्र मंडल एवं मसलिया मंडल अध्यक्ष सहदेव मरांडी की अध्यक्षता में बैठक की गयी। प्रभारी के रूप में दिनेश दत्ता एवं गुंजन मरांडी बैठक में मौजूद रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने दावा किया है कि इस सभा में लाखों की भीड़ होने वाली है।

Tags - Jharkhand Lok Sabha Lok Sabha Election Jharkhand PM Jharkhand Jharkhand visit PM PM Modi Modi in Dumka