logo

100 नंबर पर डायल किया तो पुलिस ने थाने ले जाकर पीटा, ससुराल पहुंचे युवक ने की शिकायत

DHN28.jpeg

धनबाद

100 नंबर पर मदद के लिए डायल करने के बाद पुलिस ने थाने ले जाकर पीटा। धनबाद के गोधर में ससुराल पहुंचे युवक ने ये शिकायत की है। पुलिस की पिटाई से जख्मी युवक शहर के सदर अस्पताल में भर्ती है। उसका इलाज चल रहा है। जख्मी युवक ने थाना प्रभारी और एक अन्य पुलिस जवान पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सिटी एसपी से शिकायत की है। वहीं मामले में एसएसपी ने जांच पड़ताल के लिए विधि व्यवस्था डीएसपी को जिम्मा सौंपा है। एसएसपी का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


क्या है मामला 
राजगंज थाना क्षेत्र के दास टोला के रहने वाले अमित कुमार दास का केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गोधर बस्ती में ससुराल है। पिछले एक महीने से उसकी पत्नी अपने मायके में ही रही थी। पत्नी को लेने के लिए वह पिता मुनीलाल दास के साथ गोधर बस्ती अपने ससुराल पहुंचा था। इस दौरान उसका चचेरा साला राजन दास तीन चार लड़कों के साथ पहुंचा और मारपीट करने लगा। पिता मुनिलाल दास ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस से मदद मांगी। सूचना मिलने के बाद केंदुआडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और थाना ले गई। बातचीत के बाद थाना प्रभारी आरएन ठाकुर डंडा से पिटाई की। गाली गलौज किया। एक सौ से अधिक बार उठक बैठक कराया। हर बार उठक बैठक के दौरान लाठियां बरसाईं। 


बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया
युवक ने कहा, बाद में पिटाई से हालत गंभीर होने के बाद उन्होंने पीआर बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया। वहीं के रहने वाले रिश्तेदार बबलू दास व अन्य लोगों के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अमित ने मामले की शिकायत सिटी एसपी से की है। थाना प्रभारी के ऊपर कार्रवाई की मांग अमित ने सिटी एसपी से की है। घटना के बारे में अमित दास ने मीडिया से बातचीत में पूरी बात बताई है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - beaten by policecomplaintDHANBADJharkhand News