logo

“सत्ता तो आती जाती रहती है लेकिन...” BJP पर पत्थरबाजी के आरोपों पर ये क्या बोल गये बाबूलाल मरांडी 

BABULAL16.jpeg

रांची

कल आक्रोश रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस पर पत्थरबाजी के आरोपों के बीच प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आज तीखा बयान दिया है। मरांडी ने कहा है कि सत्ता तो आती जाती रहती है। लेकिन महज सत्ताधारी लोगों के गुडबुक में शामिल होने के लिए अधिकारियों के नैतिकता का पतन देखकर दुख होता है। मरांडी ने सोशल मीडिया एक्स पर कुछ तस्वीरें जारी करते हुए डीजीपी से कहा है कि पूर्वाग्रह से ग्रसित संबंधित एसपी और तस्वीरों में दिख रहे पत्थरबाज पुलिसकर्मियों पर उचित कारवाई करें।

 

साथ ही मरांडी ने कहा कि पत्थरबाजी के आरोपों के बाद एसपी का बेहद आपत्तिजनक वक्तव्य संज्ञान में आया है। इनकी बातों को सुनकर लगता है कि ये राजनीतिक पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं और अपनी जिम्मेदारियों को छोड़कर झामुमो कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि हेमंत सोरेन की पत्थरबाजी पुलिस ने निहत्थे महिलाओं, युवाओं पर अंधाधुंध पत्थर बरसा कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी करने और उकसाने का प्रयास किया।

बीजेपी नेता ने कहा, “मेरे संबोधन के दौरान भी हेमंत सोरेन और इन जैसे अधिकारियों के इशारे पर ही निर्दोष, निहत्थे युवाओं पर आंसू गैस के गोले छोड़े गए। रांची एसपी जान लें कि भारत माता की जय बोलने वाला सच्चा देशभक्त होता है, कोई पत्थरबाज नहीं। पत्थरबाज है तो, वो है सत्ता के इशारे पर पत्थर फेंकने वाली हेमंत सोरेन की पुलिस”। बता दें कि एसएसपी चंदन सिन्हा ने कल कहा था कि पुलिस पर पथराव करने वाले लोगों की पहचान कर कार्रवाई होगी। मरांडी का ये बयान इसी के बाद आया है। 

 

Tags - Babulal marandiSSPstone pelting