logo

Budget Session 2022 : मध्य प्रदेश की तर्ज पर झारखंड में सत्ता बदलने की चल रही थी साजिश: प्रदीप यादव

pradeepyadav1.jpg

रांची: 

विधायक प्रदीप यादव ने कटौती प्रस्ताव के विरोध में बोलते हुए कहा कि देश मे लोकतंत्र विकट परिस्थिति में है। जिस तरह से बीजेपी ने मध्यप्रदेश में सत्ता हथियाने के लिए प्रपंच रचा और सत्ता प्राप्त कर लिया उसी तरह का प्रयास बीजेपी ने झारखंड में भी किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। प्रदीप यादव ने कहा कि बीजेपी ने सरकार बदलने की साजिश चली थी।

बीजेपी ने संवैधानिक संस्थाओं को पंगु बनाया! 
पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि बीजेपी ने सभी संवैधानिक संस्थाओं को पंगु बना दिया है। चुनाव आयोग हो या रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया, सभी सरकार के इशारे पर नाच रहा है। लगातार संघीय ढांचे को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है। न्यायपालिका को भी बीजेपी ने नहीं छोड़ा। इसका उदाहरण है कि रंजन गोगाई ने इस्तीफा दिया और बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा भेज दिया। 

बीजेपी को रूपेश पांडेय के लिए न्याय से मतलब नहीं! 
प्रदीप यादव ने कहा कि बीजेपी गली-गली नारा देती है गर्व से कहो हम हिंदू हैं। बीजेपी यह नारा भूल गयी हिंदू, मुस्लिम सिख ईसाई सभी हैं भाई भाई। रूपेश पांडेय को न्याय मिले इससे बीजेपी को मतलब नहीं है लेकिन कैसे इस मामले को सांप्रदायिक रूप दिया जाय इसको लेकर इनके नेता कपिल मिश्रा दिल्ली से रांची आते हैं। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उत्पाद सिपाही नियुक्ति की परीक्षा रद्द कर दी गयी है, ऐसे में अभ्यर्थियो को पांच वर्ष उम्र सीमा में छूट दिया जाय।