logo

Ranchi : प्रेम प्रकाश को ईडी ने लिया 6 दिनों की रिमांड पर, आज की रात कटेगी जेल में

PPED.jpg

रांचीः
सत्ता के करीबी रहे प्रेम प्रकाश को ईडी ने 6 दिन के रिमांड पर ले लिया है। आज सुबह प्रेम प्रकाश की मेडिकल जांच कराई गई। इसके बाद उसे ईडी की अदालत में पेश किया गया। हालांकि ईडी ने 14 दिनों के रिमांड की मांग की थी लेकिन 6 दिनों की है रिमांड दी गई है। अब प्रेम प्रकाश से ईडी पूछताछ करेगी। इस पूछताछ में कई तरह के खुलासे होने की संभावना है। बता दें कि शुक्रवार से रिमांड की  अवधि शुरू होगी। पीपी को आज की रात जेल में बितानी होगी। 


मेडिकल जांच करने पहुंची थी टीम 
बता दें कि बहुत ही कड़ी सुरक्षा के बीच प्रेम प्रकाश को ईडी की अदालत में पेश किया गया था। आज सदर अस्पताल की मेडिकल टीम ईडी कार्यालय पहुंची थी। जहां पता चला था कि प्रेम प्रकाश को सर्दी और बुखार भी है। जिसके बाद उसकी कोरोना जांच भी की गई। हालांकि मेडिकल टीम ने बताया कि प्रेम प्रकाश की स्थिति सामान्य है। 


दो जवानों से भी पूछताछ 
बता दें कि बुधवार को पूरे दिन ईडी की रेड प्रेम प्रकाश के कई ठिकानों पर चलती रही थी। इसके बाद शाम में उसके आवास से दो एके-47 बरामद किया गया था जिसके बाद सियासी भूचाल आ गया था।  लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए थे कि एक आम आदमी के पास प्रतिबंधित हथियार कैसे पहुंचा। हालांकि शाम तक रांची पुलिस ने यह स्पष्ट कर दिया था कि यह हथियार उनके हैं। इस मामले में आज दो जवान और अरगोड़ा थाना प्रभारी भी ईडी कार्यालय पहुंचे जहां उनसे पूछताछ की गई।