logo

प्रधानमंत्री के 10 किलोमीटर की यात्रा को 9 जोन में बांटा गया, अलग-अलग नेताओं को दी गई नेतृत्व की जिम्मेदारी

सद्ग_ीदो्.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 दिवसीय झारखंड दौरे पर आ रहे हैं। 14 नवंबर की शाम 8 बजकर 10 मिनट पर वह रांची एयरपोर्ट पर उतरेंगे और वहां से रोड शो करते हुए राजभवन जाएंगे। राजभवन में ही पीएम रात्रि विश्राम करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था कर ली गई है। भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी को लेकर एक बैठक की गई। इस बैठक में सांसद, विधायक के साथ-साथ पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में सभी नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई। 

प्रधानमंत्री के 10 किलोमीटर के रोड शो को 9 जोन में बांटा गया
2019 लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रांची में यह पहला रोड शो होने जा रहा है। जिसे लेकर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रोड शो को कुल 9 जोन में बांटा गया है। अलग-अलग चौक-चौराहों को अलग-अलग जोन में बांटा गया है। जिसकी जिम्मेदारी  अलग-अलग नेताओं को दी गई है। 


रांची के इस चौक पर इन नेताओं के नेतृत्व में प्रधानमंत्री का होगा स्वागत 
कर्पुरी ठाकुर चौक - प्रदीप वर्मा , हिनू चौक
बिरसा चौक - नवीन जायसवाल
अरगोड़ा चौक - संजय सेठ
हरमू चौक - आदित्य साहू
सहजानंद चौक - प्रतुल शाहदेव
किशोरगंज चौक - सीपी सिंह
रातु रोड चौक - बालमुकुण्ड सहाय
एल पी एन शाहदेव चौक - समरीलाल
रणधीर वर्मा चौक - संजीव विजय वर्गीय

प्रधानमंत्री के रोड शो में क्या होगा ख़ास 
प्रधानमंत्री के रोड शो को खास बनाने के लिए भाजपा नेताओं ने खास तैयारी की है। रांची के सांसद संजय सेठ ने बताया कि रांची के अरगोड़ा चौक को स्वर्ण रेखा नदी के पानी से धोया जाएगा। साथ ही सड़क पर मनमोहक रंगोली भी बनाई जाएगी। संजय सेठ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का काफिला जिस किसी के भी घर से गुजरे लोग उनपर फूलों की वर्षा करें और अपने घर पर दीप भी जलाएं। संजय सेठ ने कहा कि झारखंड के लिए यह गौरव का दिन है कि राम को लाने वाले रांची की धरती पर आ रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि मोबाइल का टॉर्च जलाकर प्रधानमंत्री का स्वागत करें। पीएम के रोड शो के लिए महिला मोर्चा की नेत्री 10 किलोमीटर के दायरे में रंगोली बनाएंगी साथ ही एयरपोर्ट के बाहर लोकनृत्य से उनका स्वागत किया जाएगा। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N