logo

रामगढ़ : J.K इंटरनेशनल स्कूल रामगढ़ के प्राचार्य को मिला राष्ट्रीय पुरुस्कार 

JKKK.jpg

रामगढ़ः
ऑल इंडिया प्रिंसिपल एसोसिएशन  की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर जे. के. इंटरनेशनल स्कूल, रामगढ़ के प्राचार्य सह एकेडेमिक डायरेक्टर डॉ. अभिमन्यु मिश्रा को सम्मानित किया गया है।  लखनऊ में महर्षि यूनिवर्सिटी के वीसी व CBSE के जॉइंट डायरेक्टर के द्वारा यह राष्ट्रीय सम्मान उनको दिया गया।  इस अवसर पर डॉ. मिश्रा ने कहा शिक्षा का कोई विकलप नहीं है।  मैं अपने विद्यालय में भी गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा देने का काम करता हूँ।  शिक्षा के साथ साथ बच्चों में चारित्रिक उत्थान की भी जरुरत है जिसके लिए तरह - तरह के कार्यक्रम प्राचार्य अपने जेके इंटरनेशनल स्कूल (कुंदरू खुर्द ,बारलोंग)  विद्यालय में कराते रहते हैं।  


सरपंच ने किया सम्मानित
विद्यालय में प्राचार्य के आने के बाद बारलोंग की सरपंच निशा देवी अपनी टीम के साथ डॉ. मिश्रा पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया और उन्होंने कहा कि जे. के. इंटरनेशनल स्कूल में ऐसे प्रतिभाशाली प्राचार्य का हमारे समाज में होना गौरव की बात है।  इन्होंने अपने विद्यालय का ही नहीं बल्कि पुरे सूबे का नाम रौशन किया है।  


चेयरमैन ने दी बधाई 
विद्यालय के चेयरमैन जीतेन्द्र सिंह ने प्राचार्य डॉ. मिश्रा को राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान मिलने पर उन्हें बहुत बधाई दी।  साथ ही उन्होंने कहा कि एक कुशल प्राचार्य ही एक कुशल समाज की नींव रखता है और एक बेहतरीन विद्यालय के निर्माण में सहायक होता है।  इस मौके पर आजसू पार्टी  युवा नेता रामगढ़ से संदीप सेंटी आर्यन ,प्रेम महतो कृष्णा महतो सुरेंद्र महतो व सभी कर्मचारी मौजूद थें।