logo

हथकड़ी निकाल कर फरार हुआ कैदी, रिम्स में चल रहा था इलाज

rims11.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रिम्स के सर्जरी वार्डा से एक कैदी हथकड़ी निकाल कर भाग गया है। कैदी की पहचान श्याम किशोर चौधरी (32 वर्ष)  के रूप में हुई है। जो पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि उसे 13 अप्रैल को डालटनगंज सदर अस्पताल से रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। कैदी ने कील निगल लिया था। इस कारण 13 अप्रैल को उसके पेट का ऑपरेशन हुआ था। 


पलामू पुलिस को अलर्ट किया गया 
बरियातू पुलिस ने कैदी के भागने को लेकर सुरक्षा में तैनात हवलदार शनिचरवा उरांव ओर जीतलाल महतो की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। दोनों जवान पलामू जिला बल के हैं और दोनों ही कैदी को लेकर इलाज के लिए रिम्स पहुंचे थे। आरोपी भागकर कहीं अपने घर तो नहीं चला गया इसकी निगरानी के लिए रांची पुलिस ने पलामू जिला की पुलिस को अलर्ट कर दिया है। 


सुरक्षा में तैनात नहीं थे कैदी 
बताया जा रहा है कि श्याम किशोर चौधरी को ऑपरेशन के बाद कैदी वार्ड से 16 अप्रैल को सर्जरी वार्ड में शिफ्ट किया गया था। इसके बाद से ही सर्जरी वार्ड में ही उसका इलाज चल रहा था। सुरक्षा में तैनात एक पुलिस जवान ने बताया कि कैदी सुबह पांच बजे लघुशंका के लिए गया था। जबकि दूसरे ने बताया कि पेट खराब होने की वजह से वह शौचालय जाने के बाद रिम्स दवाखाना दवा लाने गया था। उस समय दोनों जवान उसकी सुरक्षा में तैनात नहीं थे। इस कारण कैदी को मौका मिला और वह फरार हो गया। 

Tags - Ranchi news Ranchi police prisoner absconding Ranchi Jharkhand news prisoner absconding from RIMS