logo

गढ़वा की समस्याएं जनता की नहीं, मेरी अपनी हैं- मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर

mthakur.jpg

गढ़वा
गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा है कि मैं जनता के बीच रहकर जनता के लिए राजनीति करता हूं। मैं निजी स्वार्थ के लिए नहीं बल्कि जनसेवा के लिए राजनीति करता हूं। मंत्री ठाकुर बुधवार को मेराल प्रखंड के विभिन्न गावों में आयोजित संवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। मंत्री ठाकुर ने कहा कि गढ़वा में जो भी समस्याएं हैं वह किसी जनता की नहीं बल्कि मेरी अपनी समस्या है। जनता का सेवा एवं क्षेत्र का विकास करना ही मेरा कर्म व धर्म है। आज तक मैं झूठ एवं फरेब का सहारा लेकर राजनीति या कोई भी काम करना नहीं सीखा है। पूरी इमानदारी के साथ कार्य करता हूं। आज उसी का परिणाम है कि सबसे पिछड़े जिले का उदाहरण बन चुका गढ़वा अब विकसित जिलों में शुमार है। 


उन्होंने कहा कि गढ़वा को और आगे ले जाने के लिए जनता का सहयोग एवं आशीर्वाद की जरूरत है। गढ़वा के लोग अगले विधानसभा चुनाव में सोच समझ कर मतदान करें और क्षेत्र का विकास व जनता का सेवा करने वाले को ही प्रतिनिधि चुनें। ताकि आने वाले समय में गढ़वा और बेहतर बन सके। बुधवार को मंत्री ठाकुर ने मेराल प्रखंड में मेराल पश्चिमी पंचायत के मकुना टोला विद्यालय के समीप, बाजार टोला शेड में छःआना टोला तालाब के समीप, मेराल पूर्वी पंचायत के ईदगाह टोला में ईदगाह के समीप, चरका पत्थर मस्जिद के समीप, मुड़ल टोला शिव मंदिर के समीप, पुरबारा टोला में बड़का खलिहान के समीप तथा बस स्टैंड में अंबेडकर चौक के समीप आयोजित जनसंवाद में लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान मंत्री ने कई समस्याओं का ऑन द स्पॉट निदान किया। साथ ही शेष समस्याओं का यथाशीघ्र निदान करने की बात कही। 

इस दौरान ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ मंत्री को माला पहनाकर एवं बुके देकर स्वागत किया। मौके पर मुख्य रूप से झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रेखा चौबे, दीपमाला, अतहर अली, मजमुद्दीन अंसारी, राही, अनुज प्रसाद, प्रमोद महाजन, नाथुन राम, जगजीवन राम, विनोद चौधरी, रामसागर मेहता, अरविंद महतो, अशोक राम, मुन्ना राम, यासीन अंसारी, मनदीप सिंह, अली शेर अंसारी, चंदा देवी, सूर्य प्रकाश, राजेश बैठा, सहबाज अंसारी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। 


 

Tags - Mithilesh Kumar ministerJharkhand News