logo

UP Election : झूठे वादे करके सत्ता हासिल करना चाहते हैं परिवारवादी दल: रघुवर दास

raghu_in_up.jpg

रांची:

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास इन दिनों यूपी में हैं। वह भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जगह-जगह प्रचार कर रहे हैं। आज उन्होंने उत्तर प्रदेश के कटेहरी विधानसभा में एनडीए प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी के पक्ष में चुनावी जनसभा की। जिसमें उन्होंने कहा कि परिवारवादी दल लोगों से झूठे वादे करके सत्ता हासिल करना चाहते हैं। सत्ता मिलने के बाद यह जनता से किए वादे पूरे ना कर अपने परिवार के लिए काम करने लगते हैं।

 

रघुवर दास बोले, झारखंड में इसी तरह झामुमो ने एक साल में 5,00,000 युवाओं को नौकरी देने और जब तक नौकरी नहीं मिलती है तब तक बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। महिलाओं और बुजुर्गों से भी बड़े-बड़े वादे किए गए थे। लेकिन आज तक एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

 

उन्होंने कहा कि अपने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का शासन भी देखा है और पिछले 5 साल का योगी आदित्यनाथ का भी। समाजवादी पार्टी के समय माफिया, गुंडाराज और परिवारवाद हावी था, आज राज्य में विकास और शांति है। ये परिवारवादी दल फिर से झूठे मोटे वादे करने लगे हैं, लेकिन हम इनके झांसे में नहीं आना है। कमल के निशान पर बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी-एनडीए की मजबूत सरकार राज्य में बनानी है। इससे पहले आज उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात भी क्षेत्र के मतदाताओं के साथ सुनी।