logo

Ranchi : 'कश्मीर फाइल्स' से कमाई के बाद अब पेट्रोल-डीजल महंगाई की बारी! BJP पर राजेश ठाकुर ने साधा निशाना

RAJESH4.jpg

रांची: 

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग पर निशाना साधा है। राजेश ठाकुर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, बीजेपी के विधायकों, रणधीर सिंह, भानुप्रताप शाही, अमर बाउरी और ढुल्लू महतो के साथ द कश्मीर फाइल्स देखते नजर आ रहे हैं।

फ्री में फिल्म देखने वाले टैक्स फ्री की मांग करते हैं! 
रघुवर दास सहित बीजेपी विधायकों की फिल्म देखते हुए तस्वीर को पोस्ट करते हुए राजेश ठाकुर ने लिखा है कि फ्री में फिल्म देखने वाले फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं। पेट्रोल-डीजल पर टैक्स फ्री की मांग केंद्र सरकार से क्यों नहीं करते। लोगों को उससे ज्यादा राहत मिलती। राजेश ठाकुर ने बीजेपी पर एक फिल्म के जरिए ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है। 

फिल्म को लेकर ओछी राजनीति कर रही है बीजेपी! 
झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि बीजेपी फिल्म पर ओछी राजनीति कर रही है। सांप्रदायिकता फैला रही है। कांग्रेस ऐसी राजनीति नहीं कर सकती। राजेश ठाकुर ने कहा कि बीजेपी नेता जसवंत सिंह आतंकियों को कंधार तक छोड़ कर आए थे। ये सच भी भारतीय जनता पार्टी को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि 90 के दशक में जब कश्मीरी पंडितों को पलायन हुआ था, तब केंद्र में किसकी सरकार थी। बीजेपी को पहले इतिहास की जानकारी होनी चाहिये। 

पेट्रोल-डीजल के जरिये महंगाई से कमाई का जरिया! 
राजेश ठाकुर ने द कश्मीर फाइल्स और इस पर बीजेपी की प्रतिक्रिया पर हमला बोलते हुए एक अन्य ट्विट में कहा कि फिल्म सर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म से बहुत कमाई हो गई। अब पेट्रोल-डीजल की महंगाई से कमाई की बारी है। आंख बंद-डिब्बा गायब जारी है। हब्बा-डब्बा का खेल बाकी है।

किस बारे में है विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स! 
बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स, साल 1990 में जम्मू-कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और पलायन पर आधारित है। फिल्म को लेकर अलग-अलग राय है। एक धड़ा मानता है कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द को पहली बार दुनिया के सामने लाया गया, वहीं दूसरा धड़ा मानता है कि फिल्म समुदाय विशेष के खिलाफ प्रोपेगेंडा है।